The Lallantop

हापुड़ में बुलडोजर का आतंक, टोल टैक्स मांगने पर ड्राइवर ने टोल बूथ पर ही तोड़फोड़ मचा दी, वीडियो वायरल

मामला हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली का बताया जा रहा है. बुलडोजर चालक ने टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया और टोल बूथों को तोड़ दिया.

post-main-image
बुलडोजर चालक ने मचाया आतंक. (फ़ोटो - सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की कानून व्यवस्था में बुलडोजर का बड़ा प्रभाव है. बुलडोजर एक्शन के जरिए कानून का पालन कराए जाने की घटना सामने आती रहती है. लेकिन अब उत्तर प्रदेश के हापुड़ ज़िले में बुलडोजर ही कानून तोड़ती दिखी. हापुड़ के एक टोल टैक्स में बुलडोजर का आतंक दिखा. दरअसल, जब JCB चालक से टोल टैक्स मांगा गया, तो उसने टोल बूथों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Hapur Bulldozer driver created a ruckus Video Viral) है. मामला दिल्ली-लखनऊ हाईवे NH-9 के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है.

घटना 11 जून की सुबह लगभग 8.30 की है. यहां जब छजारसी टोल प्लाजा पर बुलडोजर चालक से टोल टैक्स मांगा गया, तो उसने जमकर हंगामा किया. साथ ही, टोल बूथों पर तोड़फोड़ भी शुरू कर दी. टोल प्लाजा पर कर्मचारी बुलडोजर चालक का वीडियो बनाते रहे और बुलडोजर वाला बूथों को बुलडोजर से ध्वस्त करता रहा. अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में टोल प्लाजा का कर्मचारी कह रहा है,

“अरे टोल दे, टोल. टोल ना देने के चक्कर में JCB वाले ने बूथ की ऐसी-तैसी कर दी है. दोनों बूध को तोड़ दिया है. नुकसान हो गया टोल ना देने के कारण. इस JCB का नंबर है UP14KD4255.”

इसके बाद बुलडोजर चालक भागने की कोशिश करता नज़र आ रहा है. इस पर वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख़्स उसे देख चिल्लाता भी है.

ये भी पढ़ें - घर पर चला बुलडोजर तो रोने लगी महिला!

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक़, टोल मैनेजर अजीत चौधरी ने बताया कि टोल बूथ से बुलडोजर चालक जा रहा था. तभी टोलकर्मियों ने उससे टोल चार्ज मांगा. इस पर बुलडोजर चालक गालियां देने लगा. उसने बूथों पर टक्कर मारी. इससे वहां लगे CCTV कैमरे भी टूट गए और काफी नुकसान हुआ है. पुलिस में शिकायत दी है. उसके ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. इस मामले पर मीडिया सेल, जनपद हापुड़ के माध्यम से CO पिलखुवा जितेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले पर विधिक कार्यवाही की जा रही है.

वीडियो: हल्द्वानी में जहां बुलडोजर चला, वहां अब पुलिस स्टेशन बनवाने जा रही सरकार