The Lallantop

जिम ओनर ने चोर को पकड़ा, पीटा नहीं लेकिन ट्रेडमिल पर दौड़ा दिया, फिर क्या हुआ?

चोर आधी रात को चोरी करने जिम में घुसा था. जिम के मालिक ने वहां सीसीटीवी कैमरे के लाइव फुटेज चेक किए. उसमें किसी को जिम में घूमते देख वो चौंक उठा और तुरंत भागकर वहां पहुंचा. हालांकि ओनर ने चोर को पकड़ने के बाद उसे पीटा नहीं. बल्कि उसकी फिटनेस का टेस्ट ले लिया.

post-main-image
जिम ओनर ने चोर को सजा देने के नाम पर वर्कआउट कर देता है. (तस्वीर-इंडिया टुडे)

जब भी किसी को चोर करते हुए पकड़ा जाता है तो आम तौर पर लोग उसे जमकर पीटते हैं और पुलिस के हवाले कर देते हैं. कभी-कभी बात हाथ से निकल जाती है. मारे गुस्से के लोग चोर को कभी रस्सी से बांधे देते हैं, तो कुछ तो उसे ट्रेन से लटका देते हैं. पब्लिक के खुद जज बनकर सजा देने की लिस्ट लंबी है. लेकिन मध्यप्रदेश में एक चोर को ट्रेडमिल पर दौड़ा दिया गया. दरअसल चोर एक जिम में चोरी करने घुस गया था. जिम ओनर ने उसे पकड़ लिया. उसने अपने तरीके से चोर को सबक सिखाया. जिम ओनर सजा देने के नाम पर चोर को वर्कआउट करा देता है.

चोर को ट्रेडमिल पर दौड़ाया

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मामला मध्यप्रदेश के दतिया जिले का है. चोर आधी रात को चोरी करने जिम में घुसा था. लेकिन जिम के मालिक की आंख खुल गई. उसने अपनी जिम में लगे सीसीटीवी कैमरे के लाइव फुटेज चेक किए. उसमें किसी को जिम में घूमते देख वो चौंक उठा और तुरंत भागकर वहां पहुंचा. हालांकि ओनर ने चोर को पकड़ने के बाद उसे पीटा नहीं. बल्कि उसकी फिटनेस का टेस्ट ले लिया. जिम ओनर ने उसे ट्रेडमिल पर चढ़ाया और तेज दौड़ने को कहा. इससे चोर की कुछ ही देर में हालत खराब हो गई. फिर उसे पुलिस को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें- मंत्री बनने से पहले PM के घर जा रहे थे, कार ऐसी फंसी कि सड़क पर लगाई दौड़, वीडियो वायरल

चोर AC की हवा देख सो गया

चोरी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा कुछ दिन पहले यूपी के लखनऊ से सामने आया था. 3 जून को यहां गर्मी की वजह से एक पेशेवर चोर पकड़ा गया (Thief sleep in AC). चोरी करने के लिए घर में घुसा बदमाश गर्मी से परेशान होकर वहीं एसी की हवा में गहरी नींद में सो गया था. अगली सुबह आंख खुलीं तो सामने पुलिस थी.

चोर ने घर में घुसकर सबसे पहले वहां मौजूद नकदी और जेवरात इकट्ठा किया. फिर उसने सिलेंडर, गीजर, वॉश बेसिन, वॉशिंग मशीन और इन्वर्टर की बैटरी खोलकर निकाली. आरोप था कि चोर नशे में धुत था और ये सब करके थक भी गया था. तभी उसने कथित तौर पर ड्रॉइंग रूम का पंखा और AC चलाया. इतना चैन मिला कि शर्ट उतारकर वहीं सो गया था. अगले दिन पुलिस पकड़कर थाने ले गई थी.

वीडियो: कार चोरी कैसे होती है? 2 मिनट में नोएडा में पकड़े गए गैंग के चोर ने पुलिस के सामने डेमो दे दिया