The Lallantop

बेटे की मौत देख प्रिंसिपल मां और पिता ने भी दे दी जान, एक 'बाहर वाले' ने हंसता-खेलता घर बरबाद कर दिया!

Gwalior की ये घटना है, बेटे की मौत के चलते मां-बाप ने भी जान दे दी, लेकिन Madhya Pradesh पुलिस की शुरुआती जांच में बहुत कुछ संदिग्ध मिला है, किसके चलते ये सब हुआ?

post-main-image
ये हादसा ग्वालियर में हुआ है | फोटो: आजतक
author-image
सर्वेश पुरोहित

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बेटे के जान देने के बाद माता-पिता ने भी जान दे दी. आसपास के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी और दो दिनों तक तीनों के शव घर के अंदर ही बंद रहे. लोगों को रविवार, 28 जनवरी को इसके बारे में पता चला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर बेटे और मां-बाप का शव मिला.

आजतक से जुड़े सर्वेश पुरोहित की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना ग्वालियर के सिरोल इलाके के ए ब्लॉक की है. यहां प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र झा (51) और उनकी पत्नी त्रिवेणी झा (46) अपने 17 साल के बेटे के साथ रहते थे. त्रिवेणी झा आर्मी स्कूल में प्रिंसिपल थीं. उनका बेटा 12वीं का छात्र था.

स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी तब हुई, जब दो दिन तक परिवार में किसी भी शख्स ने फोन नहीं उठाया. फोन नहीं उठने पर मृतक जितेंद्र झा के ससुर वहां पहुंचे, तब मामला खुला और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

Gwalior पुलिस ने क्या बताया?

ग्वालियर पुलिस को जितेंद्र के बेटे की कॉपी से एक पत्र मिला है. इसके आधार पर एसएसपी राजेश सिंह चंदेल और फोरेंसिंक एक्सपर्ट डॉ अखिलेश भार्गव का मानना है कि तीनों ने खुद अपनी जान दी है. सबसे पहले बेटे ने, उसके बाद पत्नी और फिर जितेंद्र ने जान दी.

ये भी पढ़ें:- चाची को एग्जाम पास कराने बिहार से मध्य प्रदेश गई भतीजी, कैसे जेल पहुंची

पुलिस ने ये भी बताया कि पत्र में प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र ने जानकारी देते हुए लिखा है कि ये सब बेटे की वजह से हुआ. बताया है कि बेटे की मौत का जिम्मेदार उनका पार्टनर देवेंद्र पाठक है, उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. पत्र के मुताबिक देवेंद्र साक्षी अपार्टमेंट में रहता है और वो उनके बेटे को बहुत परेशान करता था.

पुलिस अधिकारियों को जांच के दौरान मकान के पिछले हिस्से की एक खिड़की टूटी हुई भी मिली है, उसका ग्रिल जमीन पर पड़ा मिला है. पास में एक हथौड़ा भी रखा हुआ था. पुलिस को शक है कि कोई व्यक्ति बाहर से अंदर आया था. इस पूरे मामले की पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

वीडियो: ‘डॉक्टर बनना चाहती हूं’ ग्वालियर में ग़ुब्बारा बेचती बच्ची की बातें समाज और सरकार को हिलाकर रख देगी