The Lallantop

दहेज में नहीं मिली मन की बाइक, दुल्हन के भाई को पीटकर भाग गया दूल्हा

दूल्हा मंडप की तरफ जा रहा था, तभी उसे बाइक दिख गई.

post-main-image
बाएं से दाएं. वीडियो स्क्रीनशॉट और आरोपी दूल्हा. (फोटो: सोशल मीडिया)

शादी में अपाचे बाइक नहीं मिली, तो दूल्हे ने बवाल कर दिया. इतना ही नहीं, शादी करने से भी इनकार कर दिया और बारात लेकर वापस चला गया. दूल्हे को शाइन बाइक मिली थी, इसे देख उसे इतना गुस्सा आया कि उसने दुल्हन के भाई को पीट दिया. पूरा मामला विस्तार से जानते हैं.

क्या है पूरा मामला?

मामला 8 फरवरी का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्वालियर के आराधना गार्डन में एक बारात आई थी. शादी होनी थी मोनू कुशवाहा की. रस्मों रिवाज के साथ दूल्हे को अंदर लाया गया. वर-वधू ने एक दूसरे को जयमाल पहनाने वाली रस्म भी पूरी कर ली. इसके बाद दोनों को फेरों के लिए मंडप जाना था. इस बीच दूल्हे की नजर पड़ी शाइन बाइक पर. मंडप पहुंचा तो सबसे पहले कहा कि उसे अपाचे चाहिए. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूल्हा जिद पर अड़ गया कि उसे अपाचे बाइक ही चाहिए. नहीं मिली, तो फेरे नहीं लेगा. लड़की के पिता और भाई ने उसे मनाने की कोशिश की. लेकिन दूल्हा था कि अपाचे की जिद पकड़ कर बैठ गया. शादी तोड़ने की धमकी दी, तो दुल्हन के भाई ने इसका विरोध किया. इतने में दूल्हे ने दुल्हन के भाई और दूसरे लोगों को पीट दिया. और अपने भाई के साथ भाग निकला. 

इधर, दुल्हन के भाई का कहना है कि शादी से पहले तक दहेज नहीं मांगा गया था. वहीं दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हा पक्ष के लोगों पर शादी के दूसरे कामकाज के लिए पैसे ना देने का आरोप लगाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मारपीट के बाद दुल्हन और उसके भाई ने जनकगंज थाने पहुंचकर शिकायत की. घटना पर थाने के SI ने बताया कि दुल्हन के भाई की शिकायत पर दूल्हा मोनू  कुशवाह, उसके पिता गुड्डू, भाई गोपी और गुलशन के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: दुल्हन के घरवालो ने बैंड के पैसे नहीं दिए तो दूल्हा शादी ही छोड़कर चला गया