The Lallantop

कार की टक्कर इतनी जोरदार, बिजली के खंभे पर जा चढ़ी Thar, ड्राइवर की ऐसे बची जान

Mahindra Thar को सेडान क्लास की कार ने टक्कर मारी थी. जिसके बाद ये SUV खंभे पर जा चढ़ी. मामला हरियाणा के Gurugram का है.

post-main-image
क्या सड़क, क्या खंभा? (Image: Video screengrab)

कार की रफ्तार की बात हो और ‘हैवी ड्राइवर’ वाला मीम ना याद आए, भला ये भी कोई बात होगी! लेकिन हमारे यहां ‘हैवी ड्राइवरों’ की कोई कमी नहीं है. आप भले कितनी सावधानी से कार चला लें. लेकिन सामने वाले ‘हैवी ड्राइवर’ के बारे में आप क्या ही कर सकते हैं? ऐसा ही एक मामला सोमवार, 08 जुलाई को गुरुग्राम (Gurugram) से सामने आया है. जिसमें एक कार की टक्कर के बाद महिंद्रा थार (Mahindra Thar) गाड़ी सीधा बिजली के खंभे में चढ़ गई. 

घटना के बाद लोगों ने जमकर फोटो वीडियो निकाले, कुछ लोगों की मानें तो यह जेसीबी की खुदाई देखने से ज्यादा रोचक नजारा था. India Today से जुड़े नीरज कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना का एक सर्विलांस वीडियो भी सामने आया है.

जिसमें शाम करीब 4 बजे एक होंडा अमेज गाड़ी को महिंद्रा थार गाड़ी को पीछे से टक्कर मारते देखा जा सकता है. ये कोई छोटी-मोटी टक्कर नहीं थी, होती तो गाड़ी सड़क की बजाय खंभे में न चढ़ती. लेकिन टक्कर जोरदार थी. अगले ही पल थार गाड़ी, टक्कर की मार से खंभे में अटकी नजर आई. 

ये भी पढ़ें: 'चिड़िया उड़' खेल में दंगा करा देगा हिप्पो, पता चला है दौड़ते वक्त 'थोड़ा उड़ता' है!

घटना के बाद आसपास के लोगों ने थार चालक की मदद की. उन्हें नीचे उतारा. बताया जा रहा है कि घटना में चालक को कोई खास चोट नहीं आई है. थार गाड़ी चालक के मुताबिक पेट्रोल पंप से वापसी के दौरान ये हादसा हुआ.

VIRAL VIDEO
घटना के बाद खंभे से लगी थार गाड़ी (Image: Video Screengrab)

थार की ड्राइवर ने बताया,

मैं जैसे ही पेट्रोल पंप से निकलकर मुड़ी, वैसे ही एक सफेद होंडा अमेज ने पीछे से मेरी गाड़ी को टक्कर मार दी. जिसके चलते मैं बाएं मुड़ी, ताकि ज्यादा नुकसान न हो. लेकिन इस सब में मेरी कार बिजली के खंभे में चढ़ गई. स्थानीय लोगों ने नीचे आने में मेरी मदद की और मैं ऊपर से नीचे कूद गई. 

घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने भी इस बात की जानकारी दी, कहा कि नुकसान कार को हुआ, लेकिन शुक्र है किसी को कोई चोट नहीं आई. बताया जा रहा है कि हांडा अमेज गाड़ी को दो लोग चला रहे थे. जो घटना के बाद मौके से फरार हो गए.

वीडियो: तारीख: गुरुग्राम का इतिहास, महाभारत से लेकर मिलेनियम सिटी तक