The Lallantop

ऐसी चोरी देखी नहीं होगी! स्कूल ड्रेस में आई लड़की, स्कूटी साइड लगाने के लिए चाबी मांगी, और फिर...

आरोपी लड़की स्कूटी को साइड करने के बहाने से चाबी लेकर गई. कुछ देर बाद पता चला कि वह स्कूटी लेकर ही भाग गई.

post-main-image
यह पूरी घटना CCTV में कैद हुई है. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)

कार चोरी, बाइक चोरी और स्कूटी चोरी के रोज नए तरीके सामने आते हैं. लेकिन इस बार स्कूटी चोरी का ऐसा तरीका सामने आया है, जिसने सबको कन्फ्यूज कर दिया है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक लड़की स्कूटी को साइड करने के बहाने से चाबी लेकर गई. कुछ देर बाद पता चला कि वह स्कूटी लेकर ही भाग गई. इस घटना का पूरा वीडियो भी सामने आया है.

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक चोरी की घटना वाराणसी के दुर्गाकुंड के कबीर नगर के एक अपार्टमेंट में हुई है. CCTV में चोरी की घटना कैद हुई है. एक मिनट के इस फुटेज में दिख रहा कि लड़की ने स्कूल ड्रेस पहनी हुई है. वो स्कूटी स्टार्ट करती है और 51 सेकेंड के अंदर लेकर भाग जाती है. पीड़िता ने भेलूपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. अब पुलिस CCTV के आधार पर आरोपी छात्रा की तलाश कर रही है.

पीड़िता ने अपनी FIR में पुलिस को बताया कि 9 सितंबर को सुबह 9:30 बजे एक छात्रा उनके फ्लैट पर आई. और उनसे कहा कि उसे कुछ सामान ऊपर चढ़ाना है. इसलिए उनकी स्कूटी को साइड करना पड़ेगा. पीड़िता ने कहा,

"मुझे लगा कि उसने स्कूल की यूनिफॉर्म पहनी हुई है, तो वो इसी बिल्डिंग में रहती होगी. इसलिए मैंने उसे स्कूटी की चाबी दे दी. सामने वाले पड़ोसी भैया गेट पर ही खड़े थे. मैंने उनसे कहा कि वो देखते रहें. लड़की चाबी लेकर गई. स्कूटी को स्टार्ट किया. सीधा किया और देखते ही देखते स्कूटी लेकर फरार हो गई. भैया ने शोर मचाया तो कुछ लोगों ने उसका पीछा किया लेकिन तब तक वह भाग गई थी."

यह भी पढ़ें: अंडा खिलाने का आदेश आया, आंगनवाड़ी में बच्चों की थाली में अंडे रखे, वीडियो बनाया, फिर ऐसे की चोरी!

भेलूपुर थाना प्रभारी विजय शुक्ला ने कहा है कि पीड़िता के तरफ से लिखित तहरीर के आधार पर शिकायत दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है. एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लड़की स्कूटी ले जाती दिख रही है. लड़की की तलाश के लिए टीमें लगाई गई हैं. 

वीडियो: UP में कार चोरी की FIR नहीं लिखी, हाईकोर्ट ने कमिश्नर-SHO पर कार्रवाई कर दी