The Lallantop

यूपी के गाजियाबाद में पति ने पत्नी की हत्या कर सेल्फी ली, फिर खुद की भी जान ले ली

Ghaziabad के लोनी इलाके से हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि पत्नी की हत्या के बाद पति ने उसके शव को गोद में लेकर सेल्फी ली और फिर रिश्तेदारों को भेजकर सुसाइड कर लिया.

post-main-image
पति ने वारदात को अंजाम देने के बाद सुसाइड कर लिया. (फोटो- आजतक)

गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक घर से पति-पत्नी का शव मिला है. शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि मृतक शख्स ने परिवारिक विवाद में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. फिर उसके शव को गोद में लेकर सेल्फी ली और रिश्तेदारों को भेज दिया. जानकारी के मुताबिक पति ने इस वारदात को अंजाम देने के बाद कथित तौर पर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

शुरुआती जांच में क्या सामने आया?

घटना लोनी के थाना अंकुर विहार इलाके के शंकर विहार कॉलोनी की है. आजतक से जुड़े मयंक गौड़ की रिपोर्ट के मुताबिक गाजियाबाद देहात के डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया कि दंपति मूल रूप से एटा का रहने वाला था. मृतक शख्स का नाम श्याम गोस्वामी है, जो लोनी में काम किया करते थे. जबकि उनकी पत्नी नोएडा में किसी निजी कंपनी में नौकरी कर रही थी. दोनों के बीच कई दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था. शुरुआती जांच के मुताबिक इसी वजह से श्याम गोस्वामी ने चुन्नी से गला घोटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. फिर खुद भी आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- खून से मांग भरी, सेल्फी खींची और फिर गर्लफ्रेंड का क़त्ल करके खुद फांसी लगा ली

मुख्य दरवाजा अंदर से बंद

डीसीपी ने आगे बताया कि श्याम ने आत्महत्या करने से पहले रिश्तेदारों को पत्नी के शव के साथ सेल्फी भेजी थी. माना जा रहा है कि सूचना देने के लिए उसने ऐसा किया था. घटना की जानकारी पर जब छोटा भाई घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. परिजन सीढ़ी लगाकर छत पर पहुंचे. मुख्य दरवाजे को खोलकर खिड़की से देखा तो बेड पर महिला का शव और श्याम गोस्वामी का शव लटका मिला. सूचना मिलने पर पुलिस और FSL टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वीडियो: शादी को साल भर नहीं हुआ था, पत्नी की हत्या कर झाड़ियों में फेंका, 15 दिन तक सड़ी लाश