The Lallantop

यूपी: गैंगरेप के आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, दो को लगी गोली

पीड़िता स्कूटी चलाना सीख रही थी. उसके साथ उसके दो दोस्त मौजूद थे. इसी दौरान एक आरोपी ने फोन कर अपने तीन और साथियों को बुलाया. फिर सबने मिलकर घटना को अंजाम दिया.

post-main-image
पुलिस एनकाउंटर में दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगी है. (तस्वीर साभार: इंडिया टुडे)

गाजियाबाद में एक गैंगरेप (Ghaziabad Gangrape Encounter) मामले के आरोपियों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई. इंडिया टुडे से जुड़े मयंक गौर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुठभेड़ में दो आरोपियों के पैरों में गोली लगी है. घायल आरोपियों को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपियों के के पास से तमंचा और कारतूस बरामद करने की बात कही है. बीते 30 नवंबर को गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में गैंगरेप की घटना हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैंगरेप के आरोपी फरार चल रहे थे. इस मामले के आरोपी जुनैद के साथ पुलिस की मुठभेड़ पहले हुई. इसके बाद एक अन्य आरोपी इमरान के साथ मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ अलग-अलग जगहों पर हुई हैं. इसमें आरोपी जुनैद के दोनों पैरों में गोली लगी है. वहीं इमरान के भी पैर में ही गोली लगी है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता स्कूटी चलाना सीख रही थी. उसके साथ उसके दो दोस्त मौजूद थे. इसी दौरान एक आरोपी ने फोन कर अपने तीन और साथियों को बुलाया. फिर सबने मिलकर घटना को अंजाम दिया. इधर, पीड़िता के दोनों दोस्त घटनास्थल से भाग गए थे.

ये भी पढ़ें: "सेक्स के लिए फोर्स किया, पैसे मांगे", गाजियाबाद पुलिस पर महिला ने गंभीर आरोप लगाए

ACP लोनी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. पुलिस टीम बनाकर आरोपियों की पहचान कर रही थी. पुलिस की कई टीम इन्हें खोजने में लगी हुई थी. उन्होंने आगे बताया कि 3 दिसंबर को एक मुखबिर से सूचना मिली कि खानपुर के जंगल में कुछ संदिध युवक हैं. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवकों को घेर लिया. ACP त्रिपाठी के अनुसार, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक आरोपी के दोनों पैरों में गोली लग गई. इसके बाद आरोपी इमरान के साथ एनकाउंटर हुआ और उसके भी पैर में ही गोली लगी. पुलिस इस मामले में आरोपियों के अपराधिक इतिहास की भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में 40 साल की औरत का गैंगरेप, स्वाति मालीवाल ने कहा - "रेप के बाद रॉड डाली गई"