The Lallantop

गुरुग्राम के होटल में मालिक के साथ पहुंची मॉडल की हत्या, शव ले जाते दिखे 3 लोग

मृतक दिव्या पाहुजा साल 2016 में गैंगस्टर संदीप गडोली के कथित ‘फर्जी’ एनकाउंटर केस में मुख्य आरोपी थी. जून 2023 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने दिव्या को जमानत दे दी थी. उसे गडोली की गर्लफ्रेंड बताया जाता है.

post-main-image
दिव्या (बाएं) की हत्या में शामिल आरोपी होटल मालिक अभिजीत (दाएं): (फोटो- ट्वटिर)

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक होटल में एक मॉडल की कथित तौर पर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को कार में डालकर लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने ही दोस्तों को 10 लाख रुपए भेजे (Gurugram model murder). पुलिस ने हत्या के इस मामले में आरोपी होटल मालिक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मॉडल का शव अभी पुलिस को नहीं मिला है.

इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक मॉडल की पहचान दिव्या पाहुजा के तौर पर हुई है. 2 दिसंबर की रात मॉडल की हत्या कर उसकी डेड बॉडी को होटल से BMW कार में रखकर ठिकाने लगाया गया. रिपोर्ट के मुताबिक अभिजीत सिंह नाम के शख्स पर दिव्या की हत्या का आरोप लगा है. वो शहर में स्थित सिटी पॉइंट होटल का मालिक है. इसी होटल में दिव्या की हत्या की गई.

लाश ठिकाने लगाने के लिए 10 लाख दिए

रिपोर्ट के अनुसार गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने मामले में अभिजीत के अलावा प्रकाश और इंद्राज नाम के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. बताया गया कि ये दोनों पहले अभिजीत के ही होटल में काम करते थे. दिव्या के मर्डर के बाद अभिजीत ने कथित रूप से अपने साथियों को लाश ठिकाने लगाने के लिए 10 लाख रुपए दिए. जिस वक्त आरोपी लाश को अपनी कार में रख रहे थे, उस वक्त की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

लाश ढूंढने के लिए छापेमारी

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 2 जनवरी के दिन अभिजीत, एक महिला और एक अन्य व्यक्ति होटल में आते देखे गए. वो तीनों होटल के कमरा नंबर 111 में चले गए. इसके बाद 2 जनवरी की रात अभिजीत और उसके साथियों को लाश ले जाते हुए कैमरे में देखा गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मर्डर की घटना की जांच कर रही है. पंजाब सहित आस-पास के इलाकों में लाश ढूंढने के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

गैंगस्टर के ‘भाई-बहन ने कराई हत्या’

दिव्या के परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक दिव्या पाहुजा साल 2016 में गैंगस्टर संदीप गडोली के कथित ‘फर्जी’ एनकाउंटर केस में मुख्य आरोपी थी. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक दिव्या के परिवार ने आरोप लगाया कि उसका मर्डर गैंगस्टर संदीप गडोली की बहन सुदेश कटारिया और उसके भाई ब्रह्म प्रकाश ने कराया है. दोनों ने अभिजीत के साथ मिलकर मर्डर का प्लान बनाया.

हालांकि एक दूसरा ऐंगल भी सामने आया है. इंडिया टुडे के नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट के मुताबिक हत्या के आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि दिव्या के पास उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें थीं. पुलिस ने बताया कि इन तस्वीरों के जरिये वो आरोपी को ब्लैकमैल करती थी. वो खर्चे के लिए उससे छोटी-छोटी वसूली करती रहती थी. लेकिन अब मोटी रकम ऐंठना चाहती थी. रिपोर्ट के मुताबिक अभिजीत ने पुलिस को बताया कि उसने अपना होटल लीज पर दे रखा था. 2 दिसंबर की रात वो दिव्या के साथ वहां पहुंचा.

पुलिस के मुताबिक अभिजीत दिव्या के फोन में मौजूद अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें हटवाना चाहता था, लेकिन दिव्या ने उसे पासवर्ड नहीं बताया. आरोप है कि इसी को लेकर उसने दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में होटल में साफ-सफाई का काम करने वाले दो लोगों के साथ मिलकर शव को अपनी BMW कार में रखवाया. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने का काम अपने दो अन्य साथियों के हवाले कर दिया.

दिव्या पर मुखबिर होने के आरोप भी लगे थे

रिपोर्ट के मुताबिक दिव्या गैंगस्टर संदीप गडोली की गर्लफ्रेंड थी. गडोली साल 2016 में हुए कथित एनकाउंटर में मारा गया था. पुलिस ने दिव्या, उसकी मां और पांच अन्य लोगों पर संदीप गडोली केस में हत्या का मामला दर्ज किया था. जमानत मिलने से पहले दिव्या लगभग सात साल जेल में रही थी. दिव्या पर ये आरोप लगा था कि वो उस वक्त पुलिस की मुखबिर थी. जून 2023 में बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से दिव्या को जमानत मिल गई थी.

वीडियो: गुरुग्राम में तीन हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, बोला- अभी और करता, अगर पकड़ा न जाता