The Lallantop

बीच बाजार थैली में पेशाब करता दिखा फल विक्रेता, आगे का वीडियो देख लोगों ने तोड़फोड़ मचा दी

मानपाड़ा के इंस्पेक्टर चोपड़े ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को IPC की धारा 271 (रोग संक्रमण फैलाना), 272 (ऐसा काम जिससे खतरनाक बीमारी या संक्रमण फैलने की आशंका हो) और 296 (अश्लीलता) के तहत गिरफ्तार किया गया है.

post-main-image
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (फ़ोटो/वायरल वीडियो से स्क्रीनशॉट)

मुंबई के एक फल विक्रेता का वीडियो वायरल हो रहा है. क्योंकि वह फल बेचने के दौरान पॉलीथिन में पेशाब कर रहा था. उसने पॉलीथिन अपनी पैंट के अंदर डाली हुई थी. पेशाब करने के बाद उसने पॉलीथिन बाहर निकाली और बिना हाथ धोए वापस फल बेचने लग गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इंडिया टुडे से जुड़े मिथिलेश गुप्ता के इनपुट्स के मुताबिक फल वाले का वायरल वीडियो महाराष्ट्र के डोंबिवली के निजले इलाके के बाजार का है. आरोपी का नाम अली खान है. वह 20 साल का है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

वायरल वीडियो के बाद स्थानीय लोगों ने बाजार में घुसकर तोड़फोड़ की. लोगों ने वहां की दुकानों में तोड़फोड़ की, अस्थाई दुकानों को नुकसान पहुंचाया. जमीन पर फल फेंक दिए. पुलिस का कहना है कि इन दुकानों से पार्किंग की समस्या हो रही थी. ट्रैफिक जाम होता था. लोग इस बात से भी नाराज थे इसलिए उन्होंने वहां तोड़फोड़ की.

इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए मानपाड़ा के इंस्पेक्टर चोपड़े ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी को IPC की धारा 271 (रोग संक्रमण फैलाना), 272 (ऐसा काम जिससे खतरनाक बीमारी या संक्रमण फैलने की आशंका हो) और 296 (अश्लीलता) के तहत गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा है कि आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: यूपी: जूस में पेशाब मिलाकर कस्टमर को पिलाता था! यूरिन भरी बोतल भी दुकान से मिली

इस घटना से पहले गाजियाबाद के लोनी में जूस में पेशाब मिलाकर देने का मामला सामने आया था. 13 सितंबर को कुछ लोग शाम को यहां जूस पीने पहुंचे थे. आरोप है कि दुकानदार आमिर ने जूस बनाया. और कथित तौर पर उसने चुपके से जूस में यूरिन मिला दिया. तभी लोगों की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने आमिर को पीटना शुरू कर दिया. पुलिस के मुताबिक दुकान के अंदर से प्लास्टिक की कैन में करीब एक लीटर यूरिन मिला था. पुलिस ने दुकानदार आमिर और उसके एक नाबालिग साथी को गिरफ्तार किया था.

वीडियो: गाजियाबाद: जूस में पेशाब मिलाकर ग्राहकों को पिलाता था! पुलिस ने पकड़ा