The Lallantop

बिहार में घर में घुसकर महिला वकील को निर्वस्त्र कर वीडियो बनाया, विरोध किया तो मां को भी पीटा

Bihar News: घटना सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के बटराहा मोहल्ले की है. 10 अक्टूबर को सुबह करीब 11 बजे महिला वकील अपने घर पर पूजा कर रही थीं. तभी उनके साथ यौन उत्पीड़न किया गया.

post-main-image
पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है (सांकेतिक फोटो- आजतक)

बिहार के सिरसा जिले में एक महिला वकील के साथ बुरी तरह मारपीट की गई और यौन उत्पीड़न भी किया गया. आरोप है कि कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर महिला पर हमला कर दिया. उन्होंने कथित तौर पर महिला वकील को निर्वस्त्र कर वीडियो भी बनाया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

आजतक से जुड़े धीरज कुमार सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के बटराहा मोहल्ले की है. 10 अक्टूबर को सुबह करीब 11 बजे महिला वकील अपने घर पर पूजा कर रही थीं. तभी उनके दरवाजे की घंटी बजी. आरोप है कि महिला के दरवाजा खोलते ही चार युवक उनके घर में घुस गए. महिला ने बताया कि उनके पास पिस्तौल थी और उनमें से एक का चेहरा ढका हुआ था.

बदमाशों ने कथित तौर पर पिस्तौल की नोंक पर महिला को निर्वस्त्र कर उनका वीडियो बनाई. जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने कथित तौर पर उनके और उनकी मां के साथ मारपीट की. घायल महिला को इलाज के लिए एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

पीड़िता का कहना है कि घटना से कुछ दिन पहले उनकी सुपौल में एक सब इंस्पेक्टर नीलू कुमारी से बहसबाजी और मारपीट हुई थी. पीड़ित वकील को अंदेशा है कि इस घटना का कनेक्शन उस विवाद से हो सकता है. पीड़िता ने मामले की शिकायत सहरसा के सदर थाने में की है.

सदर SDPO आलोक कुमार ने कहा कि पीड़ित महिला के बयान के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में महिला डॉक्टर को बीच सड़क पर रोका, कपड़े फाड़े, जो बचाने आया उसे भी बुरी तरह पीटा

10 अक्टूबर को बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दलित मजदूर के साथ मारपीट का मामला भी सामने आया. यहां मजदूरी मांगने पर मुर्गीफार्म संचालक बाप-बेटे ने मजदूर की लाठी डंडे से पिटाई की. और उसके बाद उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया. घटना का एक वीडियो भी सामने आया. यह घटना मुजफ्फरपुर के बोचहां थाना क्षेत्र के चौपार मदन गांव की है. पीड़ित को इलाज के लिए बोचहां सीएचसी में भर्ती कराया गया.

वीडियो: सुनवाई के दौरान वकील ने ‘Yeah Yeah Yeah’ कह दिया, CJI ने कहा ये कॉफी शॉप नहीं