The Lallantop

एल्विश यादव ने लॉन्च की भगवान राम वाली हूडी, सोशल मीडिया पर बवाल हो गया!

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने एक हूडी लॉन्च की है. उसमें भगवान राम की तस्वीर बनी हुई है और आगे संस्कृत का एक श्लोक है. इसे लेकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

post-main-image
एल्विश पर धर्म के नाम पर पैसा बनाने का आरोप लग रहा है. (तस्वीर: X प्रोफाइल/एल्विश यादव)

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने एक नई हूडी लॉन्च की है. इस हुडी या स्वेटशर्ट के पीछे भगवान राम की तस्वीर (Elvish Yadav Lord Ram Hoodie) बनी है. इसके आगे संस्कृत का एक श्लोक भी लिखा है. इसके बाद सोशल मीडिया पर बहस होने लगी. लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

एल्विश ने सोशल मीडिया X (ट्विटर) पर एक पोस्ट किया. पोस्ट में हूडी लॉन्च होने की जानकारी दी गई.

इस पोस्ट पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आईं. कुछ ने कहा कि एल्विश पैसा बनाने के लिए धर्म का सहारा ले रहे हैं. कुछ ने इसे महंगा बताते हुए कहा कि धर्म का तड़का चढ़ाकर कपड़ों को सामान्य दाम से ज्यादा महंगा बेचा जा रहा है. विरोध हुआ तो कुछ लोग एल्विश के समर्थन में भी आए और हूडी की तारीफ की. 

असीम रियाज यूनिवर्स नाम के यूजर ने लिखा, 

"वाह, इनफ्लुएंसर्स अब धर्म के नाम पर धंधा कर रहे हैं? और अश्लील गानों का क्या. शेम ऑन एल्विश."

 

ये भी पढ़ें: "उसको सजा..."- सांप तस्करी मामले में एल्विश यादव के लिए ये क्या बोल गए CM खट्टर?

अवकुश सिंह नाम के एक दूसरे यूजर ने लंबा पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा,

"आपके ब्लॉग में सुना था कि आप वृंदावन वाले प्रेमानंद जी महाराज के दर्शन को जाना चाहते हैं. अगर उनको जरा भी फॉलो करते हो तो वो स्वयं कह चुके हैं कि किसी भी ओढ़ने पहनने के कपड़े पर भगवान का नाम या फोटो यूज नहीं करनी चाहिए. ये कपड़े बहुत ज्यादा पवित्र होते हैं. अगर ऐसा कोई कपड़ा है तो फिर उसको कहीं भी किसी भी कपड़े के साथ नहीं धो सकते. उसके बहुत सख्त नियम हैं."

 

अनिरूद्ध सिंह विद्रोही ने एल्विश के लिए लिखा कि धर्म को धंधा बना दिया.

राम निहाल मोर्या नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा,

“हे मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम! आप ही देखिए इस कलयुग में कुछ चतुर चालाक लोग आपके नाम का प्रयोग करके धंधा कर रहे हैं. आप इन्हें माफ कर देना.”

एक यूजर ने इसे धर्म और महंगाई से भी जोड़ कर देखा. आकाश पोरवाल नाम के यूजर ने लिखा, 

“300 रुपये के डिस्काउंट के बाद 1500 रुपये की हूडी. किसी ने सच कहा है कि सनातन धर्म पैसा बनाने की मशीन है.”

कुछ लोग एल्विश की हूडी के समर्थन में भी आए. A नाम के यूजर ने इसे बेस्ट हूडी बताते हुए लिखा कि वो जल्दी ही इसे ऑर्डर करेंगे.

कुछ और लोगों ने इस मामले के समर्थन में लिखा. कुछ ने हुडी ऑर्डर करने की बात तो कुछ ने एल्विश के इस पोस्ट के रीच की बात भी की. कुछ ने कहा कि हूडी बेचना कोई अपराध तो नहीं है.

विवादों में रहते हैं एल्विश

एल्विश बिग बॉस OTT-2 के विजेता रहे हैं. बिग बॉस के दौरान उनके बयानों की चर्चा हुई. बीते 3 नवंबर को उनके खिलाफ एक FIR दर्ज हुई. आरोप लगे कि वह अपने दोस्तों के साथ रेव पार्टी में सांपों के जहर का नशा करते हैं. कथित तौर पर इन पार्टियों में विदेशी युवतियों को बुलाकर सांप के जहर और ड्रग्स का सेवन किया जाता है. मामले में नोएडा पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था.

ये भी पढ़ें: ड्रग्स, सांप, लड़कियां... एल्विश की पार्टी में और क्या-क्या होता है?

वीडियो: ड्रग्स सांप...एल्विश यादव की पार्टी में क्या-क्या होता है? दोस्त ने सब बताया