The Lallantop

विदेशी लड़कियां, ड्रग्स, रेव पार्टी और सांपों की तस्करी... एल्विश यादव फंसे, FIR हो गई

आरोप है कि एल्विश यादव अपने गैंग के साथ गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियां करते हैं, जिनमें सांप के जहर और ड्रग्स का सेवन किया जाता है.

post-main-image
सांपों की तस्करी से जुड़े मामले में एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज (फोटो- आजतक)

सांपों की तस्करी से जुड़े मामले में बिग बॉस विनर एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है (Elvish Yadav FIR Snake Smuggling). नोएडा पुलिस ने पांच आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया है. उनके पास से नौ जहरीले सांप और सांपों का जहर बरामद किया गया है. आरोप है कि एल्विश यादव अपने गैंग के साथ रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल करते हैं. 

इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक NGO ने स्टिंग ऑपरेशन के आधार पर मामले की शिकायत नोएडा पुलिस से की थी. पुलिस ने सेक्टर 49 इलाके में रेड की. इसी दौरान पांच आरोपी पकड़े गए. FIR के मुताबिक, पुलिस को मौके से 20 मिलीलीटर स्नेक वेनम और 9 जहरीले सांप मिले हैं. उनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुही सांप और एक रैट स्नेक शामिल हैं.

पकड़े गए लोगों, यूट्यूबर एल्विश यादव और गैंग के बाकी साथियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधियनियम (Wild Life Protection Act) 1972 की धारा 9, 39, 48ए, 49, 50 और 51 के तहत केस दर्ज किया गया है. जो धाराएं लगाई गईं हैं वो गैर जमानती हैं. पांच आरोपियों की पहचान राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के तौर पर हुई है. 

ये भी पढ़ें- पशु तस्करी के शक में मुस्लिम युवक को पीटकर मार डाला, बजरंग दल का क्या 'कनेक्शन' निकला?

वहीं, शिकायतकर्ता का नाम गौरव गुप्ता है. वो PFA (People For Animals) ऑर्गेनाइजेशन में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर हैं. ये ऑर्गेनाइजेशन मेनका गांधी चलाती हैं. गौरव गुप्ता ने आरोप लगाया कि एल्विश यादव नोएडा-NCR के फार्महाउस में अपने गैंग के साथ गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियां करते हैं, जिनमें विदेशी युवतियों को बुलाकर सांप के जहर और ड्रग्स का सेवन किया जाता है.