The Lallantop

कमला हैरिस को ट्रोल करने मैकडॉनल्ड्स पहुंचे ट्रंप ने सोचा नहीं होगा कि ऐसे मीम बन जाएंगे!

पिछले महीने ही पेन्सिलवेनिया में एक रैली के दौरान Donald Trump ने Kamala Harris की पिछली नौकरी को लेकर कहा था कि वो फ्राई कुक के तौर पर काम करना चाहते हैं ताकि वो देख सकें कि ये कैसा होता है.

post-main-image
फ्राइ कुक बने डोनाल्ड ट्रंप (फोटो-X)

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं (Donald Trump McDonalds). अपनी प्रतिद्वंदी कमला हैरिस को ट्रोल करने के लिए ट्रंप ने ऐसा अनोखा तरीका अपनाया कि वायरल हो गए. 20 अक्टूबर को वो फेमस फास्ट फूड चेन मैक डॉनल्ड्स पहुंचे हुए थे. वहां उन्होंने कर्मचारियों के साथ मिलकर फ्रेंच फ्रायज बनाए. दरअसल, कमला हैरिस अपने भाषणों में कई बार दावा कर चुकी हैं कि वो कॉलेज के दिनों में मैक डॉनल्ड्स में काम करती थीं. ट्रंप का कहना है कि ये बात झूठ है. इसी कड़ी में ट्रंप खुद मैक डोनल्ड्स कर्मचारी बन गए.

रिपब्लिकन उम्मीदवार ट्रंप पेन्सिलवेनिया में मैक डॉनल्ड्स के आउटलेट में फ्राय कुक बने. डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस पर कटाक्ष करते हुए बोले कि उन्होंने फास्ट फूड चेन में कमला से 15 मिनट ज्यादा काम कर लिया है. मजाक करते हुए कहा कि ये ऐसा काम है जिसे वो पूरी जिंदगी करना चाहते थे. बोले,

ये काम कमला हैरिस के बायोडाटा का एक बड़ा हिस्सा था कि वो मैक डॉनल्ड्स में काम करती थीं. ये कितना कठिन काम था. उन्होंने फ्रेंच फ्रायज बनाए और यहां कि गर्मी के बारे में बताया. ये बात झूठ है.

दरअसल, पिछले महीने ही पेन्सिलवेनिया में एक रैली के दौरान ट्रंप ने कमला हैरिस की पिछली नौकरी को लेकर कहा था कि वो फ्राई कुक के तौर पर काम करना चाहते हैं ताकि वो देख सकें कि ये कैसा होता है. ट्रंप के मैक डॉनल्ड्स में काम करने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार आ गई है. कई यूजर्स को ट्रंप का ये अंदाज काफी पसंद आया. घटना से जुड़े फोटो-वीडियो खूब शेयर किए जा रहे हैं. 

एक यूजर ने AI फोटो शेयर किया जिसमें ट्रंप के हाथ में मौजूद बैनर में लिखा था, कमला लायज व्हाइल आई सर्व फ्रायज. यानि कमला झूठ बोलती है जबकि मैं फ्रायज सर्व करता हूं.

अमेरिकी कॉमेंटटेटर और यूट्यूबर ने मामले से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए ट्रंप को लेजेंड बताया.

ट्रंप समर्थक इलॉन मस्क ने वीडियो शेयर कर लिखा- ये कमाल का है. 

एक यूजर ने लिखा,

ट्रंप मैक डॉनल्ड्स में काम कर रहे हैं. इसकी कोई वजह नहीं है. बस यही कि वो कमला को झूठ बोलने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. आप उनके बारे में जो चाहें कहें लेकिन वो व्यक्ति वाकई बहुत मजेदार हैं.

एक यूजर ने लिखा कि ट्रंप वाकई मार्केटिंग और ब्रांडिंग के मास्टर हैं. कई यूजर्स ऐसे भी थे जिन्हें ट्रंप की ये स्ट्रेटजी पसंद नहीं आई. एक यूजर ने ट्रंप को ट्रोल करते हुए लिखा,

बाइडन की अर्थव्यवस्था इतनी मजबूत है कि बिजनेस जमानत पर बाहर आए अपराधियों को भी काम पर रखने को तैयार हैं.

एक ने लिखा- मैक डॉनल्ड्स में 3 मिनट की शिफ्ट से ही वो थके हुए दिख रहे हैं. वो राष्ट्रपति बनने योग्य नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें- 'आज तक एक डायपर भी नहीं बदला होगा...', ओबामा ने ट्रंप को बहुत कुछ कह डाला

बता दें, अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान 5 नवंबर को होने वाले हैं.

वीडियो: दुनियादारी: डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाले का पुतिन से कनेक्शन पता चला!