The Lallantop

'डीजल पराठा' खाने की बात करने वाले व्लॉगर ने अब क्या कहा?

'डीजल पराठा' का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी थी. इसके बाद वीडियो हटा भी दिया गया था. लेकिन लोग एक्शन की मांग करते रहे. मामला बिगड़ता देख पहला व्लॉग बनाने वाले अमनप्रीत सिंह और ढाबे के मालिक चन्नी सिंह ने वीडियो के जरिये माफी मांगी है.

post-main-image
डीजल वाले पराठे पर नया खुलासा. (फोटो: सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर वायरल 'डीजल पराठा' का वीडियो तो देखा ही होगा. एक शख्स पराठा बनाते हुए 'डीजल-डीजल' कर रहा था. उसने जो कहा लोगों ने वही समझा. कइयों को लगा कि ये आदमी गाड़ियों में डलने वाले डीजल से पराठा बना रहा है. इस पर हुआ हंगामा जिसके बाद ढाबे के मालिक ने मांगी है माफी. साथ में माफी मांग रहा है वो व्लॉगर जिसने 'डीजल पराठा' वाला वीडियो बनाया था.

'डीजल पराठा' का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी थी. इसके बाद वीडियो हटा भी दिया गया था. लेकिन लोग एक्शन की मांग करते रहे. मामला बिगड़ता देख पहला व्लॉग बनाने वाले अमनप्रीत सिंह और चन्नी सिंह ने वीडियो के जरिये माफी मांगी है.

क्या है मामला?

बीते दिनों चंडीगढ़ के एक ढाबे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें बबलू नाम के हलवाई पराठा बनाते दिखते हैं. वो दावा करते हैं कि ढाबे में डीजल वाला पराठा बन रहा है. वीडियो में बबलू खुद पराठे पर लगातार तेल डालते दिखते हैं. बबलू दावा करते हैं कि वे 35 सालों से ये काम कर रहे और 15 सालों से इस ढाबे के साथ काम कर रहे. 

इस वीडियो को फूड व्लॉगर अमनप्रीत सिंह ने शेयर किया था. वो भी इस वीडियो को 'डीजल पराठे' के दावे के साथ ही शेयर करते हुए खाने के लिए रेकमेंड कर देते हैं. लेकिन वीडियो देख लोग उखड़ गए. उन्होंने पराठा बनाने वाले हलवाई, ढाबे के मालिक और व्लॉग बनाने वाले को जमकर सुनाया.

ये भी पढ़ें: मार्केट में आया 'डीजल पराठा', खाया तो फेफड़ों का फ्यूल खत्म!

अब फूड व्लॉगर अमनप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा हैं,

"चंडीगढ़ प्रशासन, चंडीगढ़ के लोगों और पूरे देश से मैं माफी मांगना चाहता हूं. मुझे अपने हालिया वीडियो पर अफसोस है और मैं इससे लोगों को हुई परेशानी समझता सकता हूंं. आपकी माफी मेेरे लिए बहुत मायने रखती है."

 अमनप्रीत की प्रतिक्रिया आने के बाद ढाबे के मालिक चन्नी सिंह की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने समाचार एजेंसी ANI को बताया,

"हम न तो 'डीजल पराठा' जैसी कोई चीज बनाते हैं और न ही ग्राहकों को ऐसी कोई चीज़ परोसते हैं. एक व्लॉगर ने वह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया था. यह सोचने वाली बात है कि कोई भी व्यक्ति डीजल में बना पराठा नहीं खाएगा और न ही इसे इस तरह पकाया जाता है. मुझे नहीं पता था कि वीडियो वायरल हो रहा है, मुझे कल ही पता चला. व्लॉगर ने अपना वीडियो हटा दिया है और लोगों से माफी मांगी है... हम यहां केवल खाने के तेल का उपयोग करते हैं. हम यहां लोगों को साफ सुथरा खाना ही देते हैं. यहां से लंगर सप्लाई करते हैं… हम लोगों की जिंदगी से नहीं खेलते.''

वायरल वीडियो से हुई गलतफहमी पर लोगों ने भड़ास निकाल ली, बनाने वाले ने माफी मांग ली, ढाबे के मालिक ने सफाई दे दी… खबर खत्म!

वीडियो: तारीख: मगध का इतिहास, पाटलिपुत्र मगध की राजधानी कैसे बना?