The Lallantop

राजस्थान: स्कूल में देसी कट्टा लेकर घुसा शख्स, सातवीं में पढ़ने वाले बच्चे को गोली मार दी!

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

post-main-image
राजस्थान पुलिस की सांकेतिक फोटो. (फोटो: आज तक)

राजस्थान (Rajasthan) में सातवीं में पढ़ने वाले एक छात्र (Student) को गोली मार दी गई. आरोपी ने स्कूल के अंदर घुसकर घटना को अंजाम दिया. गोली लगने के बाद छात्र को स्थानीय अस्पताल (Hospital) ले जाया गया,  जिसके बाद उसे जयपुर (Jaipur) रेफर कर दिया गया.

क्या हुआ था? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) कोतवाली थाना क्षेत्र के मोरोली गांव में एक सरकारी स्कूल है. इसी स्कूल में पढ़ने वाले 16 साल के रामहरि को चार नवंबर को गोली मार दी गई. हमले के बाद रामहरि को इलाज के लिए धौलपुर के जिला अस्पताल ले जाया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ सिटी सुरेश सांखला, कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसोरिया और निहालगंज थाना प्राभारी बाबूलाल अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने मामले की जानकारी लेने के बाद कार्रवाई शुरू की.

सीओ सिटी सुरेश सांखला ने मीडिया को बताया कि रामहरि अपनी क्लास में पढ़ाई कर रहा था. उसी समय गांव के रहने वाला सचिन अवैध देसी कट्टा लेकर क्लास में घुस गया और रामहरि पर फायरिंग कर दी. फायरिंग करने के बाद सचिन वहां से फरार हो गया. हमले के बाद गोली के छर्रे रामहरि के चेहरे और गर्दन पर लग गए. स्कूल के टीचर्स ने रामहरि के घरवालों को हमले की जानकारी दी. थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया,

'गोली के छर्रे रामहरि के चेहरे और गर्दन में लगने की वजह से वो बुरी तरह घायल हो गया. जिसके बाद उसे धौलपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालत गंभीर होने की वजह से उसे सही इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया है. पीड़ित ने अपने बयान में झगड़े का कोई कारण नहीं बताया है.'

अनिल जसोरिया आगे बताते हैं,

' घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की कई टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश दे रही हैं.'

पुलिस ने ये भी बताया कि आरोपी सचिन का भाई सत्येंद्र उसी स्कूल में 9वीं क्लास में पढ़ता है. रामहरि और सत्येंद्र में दोस्ती थी. पीड़ित ने अपने बयान में सिर्फ सचिन का नाम ही लिया है. वहीं स्कूल में मौजूद स्टाफ और स्टूडेंट का कहना है कि गोली टायलेट के पास मारी गई है. मगर पीड़ित के बयान के मुताबिक, उसके ऊपर गोली क्लास के अंदर ही चलाई गई थी. 

(आपके लिए ये स्टोरी हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहे आर्यन ने लिखी थी)

वीडियो: इन तीन लोगों ने मिलकर इमरान को गोली मरवाई