The Lallantop

दिल्ली: रोडरेज में महिला की हत्या, आरोपी ने फ्लाईओवर से गोली मार कर जान ले ली

Delhi Roadrage News: जानकारी के मुताबिक, सिमरजीत अपने पति के साथ बुलेट पर थीं. रास्ते में एक जगह उनकी बाइक और आरोपी की स्कूटी टकरा गई. इसी पर विवाद हो गया था.

post-main-image
सिमरनजीत कौर को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. (फ़ोटो/आजतक)

Delhi Roadrage: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में दो गाड़ियों की टक्कर के बाद मामला इतना बढ़ गया कि एक महिला की हत्या कर दी गई. गोकुलपुरी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में आता है. 31 जुलाई को यहां एक स्कूटी सवार व्यक्ति ने एक महिला को गोली मार दी. मृत महिला की पहचान सिमरनजीत कौर के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, सिमरजीत अपने पति के साथ बुलेट पर थीं. रास्ते में एक जगह उनकी बाइक और आरोपी की स्कूटी टकरा गई. इसी पर विवाद हुआ था. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 31 जुलाई की दोपहर की है. सिमरनजीत अपने पति हीरा सिंह के साथ बुलेट बाइक से बैंक जा रही थीं. गोकुलपुरी फ्लाईओवर के पास आरोपी की स्कूटी और उनकी बुलेट टकराई. दोनों की बहस हुई. बहस इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने पिस्तौल निकाल ली. उसने हीरा सिंह को टारगेट बनाया था. लेकिन गोली उनकी पत्नी सिमरनजीत के सीने के ऊपरी हिस्से में लग गई.

घायल अवस्था में सिमरनजीत को गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सिमरनजीत दिल्ली के भलस्वा इलाके में अपने पति और बच्चों के साथ रहती थीं.

बाद में पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया,

"हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है. इलाके में लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि पुलिस आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर सके. आगे की जांच जारी है."

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि बुलेट पर हीरा सिंह और सिमरजीत के साथ उनके दो बच्चे भी मौजूद थे. इनमें एक की उम्र 12 साल और एक की सिर्फ 4 साल है.

NDTV की रिपोर्ट में बताया गया कि झगड़े के वक्त हीरा सिंह और उनका परिवार फ्लाईओवर से उतरकर बगल वाली सड़क पर आ गया था. दोनों तरफ से गालियां दी जा रही थीं. लेकिन आरोपी ने फ्लाईओवर से लगभग 35 फीट की दूरी से एक गोली चलाई. जो उनकी पत्नी के सुप्रास्टर्नल नॉच यानी गर्दन और सीने के बीच के हिस्से में लगी.

यह भी पढ़ें: बिहार में तीसरी क्लास के बच्चे ने चौथी क्लास के स्टूडेंट को गोली मार दी, घर से लेकर आया था पिस्तौल

वीडियो: धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या