The Lallantop

दिल्ली: नाबालिग ने नए फोन की पार्टी देने से मना किया तो दोस्तों ने चाकू मार हत्या कर दी!

Delhi Minor boy New Mobile Party News : नाबालिग लड़का मोबाइल ख़रीदकर अपने घर की तरफ़ जा रहा था, तभी रास्ते में उसे उसके तीन दोस्त मिल. उन लोगों ने सचिन से पार्टी मांगी और जब उसने पार्टी देने से मना कर दिया, तो...

post-main-image
पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर - PTI)

दिल्ली (Delhi) के पूर्वी इलाक़े शकरपुर में नया मोबाइल फ़ोन ख़रीदने के बाद पार्टी नहीं देने पर एक शख़्स के दोस्तों ने उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपियों को गिरफ़्तार किया है. बताया गया कि सचिन नाम का 16 साल का लड़का अपने दोस्त के साथ मोबाइल ख़रीदकर अपने घर की तरफ़ जा रहा था, तभी बीच में उसे उसके तीन दोस्त मिल. उन लोगों ने सचिन से पार्टी मांगी और पार्टी देने से मना करने पर उसकी हत्या कर दी (Friends murdered Minor boy New Mobile Party).

न्यूज़ एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक़, पुलिस ने बताया कि घटना 23 सितंबर की शाम की है. 7 बजे के क़रीब सचिन अपने एक दोस्त के साथ फ़ोन ख़रीदकर अपने घर वापस जा रहा था. तभी रामजी समोसे की दुकान के पास उसे उसके तीन दोस्त मिल गए. जब उन लोगों ने सचिन का मोबाइल देखा, तो उससे पार्टी मांगी. लेकिन सचिन ने पार्टी देने से इनकार कर दिया. इसी बात पर सचिन और उन लड़कों के बीच कहासुनी हो गई.

आजतक से जुड़े हिमांशु मिश्रा की ख़बर के अनुसार, कहासुनी थोड़ी देर में झगड़े में बदल गई. तभी एक लड़के ने चाकू से सचिन पर हमला कर दिया. इससे सचिन वहीं गिर पड़ा. इसके बाद, तीनों नाबालिग आरोपी वहां से भाग गए.

ये भी पढ़ें - दोस्त की हत्या के लिए 50 लाख की सुपारी दी, लेकिन अपनी ही गोली से खुद मारा गया

ANI की ख़बर के मुताबिक़, कुछ समय बाद पुलिस क़रीब 7.15 बजे गश्त में निकली. इसी दौरान पुलिस वालों ने रामजी समोसा की दुकान के पास सड़क पर ख़ून देखा. पुलिस ने पूछताछ शुरू की. इस दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ लड़कों ने एक नाबालिग पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद सचिन को लोक नायक जय प्रकाश नारायण (LNJP) अस्पताल से में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोप में FIR दर्ज की गई और आरोपियों की जांच शुरू की गई. आजतक की ख़बर में बताया गया कि पुलिस ने CCTV की मदद से आरोपियों की पहचान कर ली और तीनों को पकड़ लिया है. उनके पास से चाकू भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने आगे बताया कि सभी आरोपी नाबालिग हैं, लिहाजा पुलिस जुवेनाइल जस्टिस के तहत कार्रवाई कर रही है.

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: CJI किस बात पर भड़के? कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस में अब क्या सामने आया?