The Lallantop

दिल्ली केस: होटल मैनेजर ने बताया, लड़की और उसकी दोस्त के बीच क्या हुआ था

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना के बाद उसकी दोस्त 'डर कर' अपने घर चली गई थी.

post-main-image
हादसे में दिन का सीसीटीवी फुटेज (फोटो- आजतक)

दिल्ली के कंझावला इलाके में लड़की की मौत (Delhi girl accident) मामले में अब उस होटल का बयान आया है जहां वो कथित रूप से पार्टी करने गई थी. होटल के मैनेजर अनिल ने बताया कि लड़की और उसकी दोस्त 31 दिसंबर की शाम होटल पहुंची थीं. दोनों ने एक कमरा बुक किया था. मैनेजर की माने तो रात 12 बजे दो लड़के भी आए थे. बाद में पीड़ित लड़की और उसकी दोस्त के बीच झगड़ा हो गया. फिर दोनों लड़कियां होटल से बाहर चली गई थीं.

आजतक से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, होटल मैनेजर ने बताया कि बाहर जाने के बाद भी दोनों लड़कियों के बीच झगड़ा हुआ था. होटल के पास लोगों ने दोनों को छुड़वाने की कोशिश की. होटल मैनेजर की माने तो लड़की की उस दोस्त समेत होटल में 5-7 दोस्त मौजूद थे. पुलिस अब इन सभी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. जांच के दौरान पुलिस को होटल का रजिस्टर मिला जिसमें पीड़ित लड़की के साथ उसकी दोस्त का नाम भी था.

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें दोनों झगड़ते दिख रही हैं. CCTV में ये भी दिख रहा है कि होटल से निकलने के बाद स्कूटी लड़की की दोस्त चला रही है, जबकि वह पीछे बैठी हुई है. कुछ देर बाद पीड़ित लड़की खुद स्कूटी चलाने लगती है और उसकी दोस्त पीछे बैठ जाती है. जब स्कूटी और कार के बीच कथित टक्कर हुई तो पीड़ित लड़की कार की तरफ गिरी और उसकी दोस्त दूसरी तरफ. पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना के बाद उसकी दोस्त 'डर कर' अपने घर चली गई थी. हालांकि पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि हादसे में गलती कार सवारों की थी.

आरोपियों से पूछताछ जारी

पुलिस इस केस के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. सभी आरोपी 2 जनवरी से तीन दिन की पुलिस रिमांड में हैं. आरोपी दीपक खन्ना (26) ग्रामीण सेवा का ड्राइवर है. अमित खन्ना (25) उत्तम नगर में SBI कार्ड में काम करता है. कृष्णन (27) कनॉट प्लेस में नौकरी करता है. मिथुन (26) हेयर ड्रेसर का काम करता है. वहीं मनोज मित्तल (27) सुल्तानपुरी में राशन डीलर का काम करता है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि लड़की गलत तरीके से स्कूटी चला रही थी जिसके कारण टक्कर हुई.

जांच के दौरान पता चला कि स्कूटी को टक्कर मारने वाली कार आशुतोष नाम के व्यक्ति की थी. आशुतोष ने बताया कि उसके दोस्त दीपक और अमित खन्ना ने 31 दिसंबर की शाम उससे कार ली थी. उसने बताया कि दोनों एक जनवरी की सुबह करीब 5 बजे दुर्घटनाग्रस्त हालत में कार खड़ी करके चले गए थे. आरोपी अमित और दीपक ने आशुतोष को बताया था कि उन्होंने ड्रिंक कर रखी थी.

घटना की रात क्या हुआ?

अब तक पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक, 31 दिसंबर-1 जनवरी की दरमियानी रात पीड़ित लड़की काम से लौट रही थी. तभी उसकी स्कूटी और एक कार के बीच टक्कर हुई. बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद उसे करीब 12 किलोमीटर तक घसीटा गया. उसके शरीर पर गंभीर चोटें आईं जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी एक व्यक्ति ने पुलिस को PCR कॉल के जरिए दी थी. आउटर दिल्ली डीसीपी, हरेंद्र सिंह ने बताया कि लड़की का शव नग्न अवस्था में मिला था. क्योंकि उसे काफी दूर तक घसीटा गया था और उसके कपड़े फट गए थे. लड़की का शरीर कई जगहों से छिल भी गया था.

वीडियो: दिल्ली कंझावला मामला: लड़की को कार से घसीटने पर केजरीवाल क्यों बोले, 'ये रेयर केस है'?