The Lallantop

BJP सासंद के घर में 10 साल के लड़के की लाश मिली, पुलिस से क्या पता चला?

बच्चे की मां सांसद के घर काम करती हैं.

post-main-image
सिलचर से बीजेपी सांसद राजदीप रॉय (फोटो- फेसबुक)

असम के बीजेपी सांसद राजदीप रॉय के घर एक 10 साल के बच्चे की लाश मिली है. पुलिस ने मामले में एक केस दर्ज किया है और बच्चे की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. कछार जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) सुब्रत सेन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब बच्चे की लाश मिली तो उसके गले में एक कपड़े का फंदा पड़ा हुआ था. जिस वक्त बॉडी मिली, तब सांसद राजदीप रॉय पार्टी ऑफिस में थे. घटना की जानकारी मिलते ही वो घर पहुंचे. राजदीप असम के सिलचर से लोकसभा सांसद हैं.

क्या है मामला? 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, ASP ने बताया कि मृतक बच्चे की मां बीजेपी सांसद के घर में काम करती हैं. वो पिछले डेढ़-दो साल से उनके घर में काम कर रही हैं. मूल रूप से वो असम के ढोलई इलाके की रहने वाली हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक सांसद राजदीप रॉय ने कहा कि जब उन्हें घटना की जानकारी मिली उस वक्त वो पार्टी कार्यालय में थे. राजदीप ने बताया,

“घटना की जानकारी मिलते ही मैं वहां पहुंचा. पहुंचने के बाद मुझे पता चला कि ये काम करने वालों का परिवार है. परिवार में दो बच्चे हैं. लड़का कक्षा पांच का छात्र है और लड़की कक्षा आठ में पढ़ती है. कुछ देर बाद मुझे बताया गया कि लड़के ने आत्महत्या की है. इसके तुरंत बाद हमने घटना की जानकारी पुलिस को दी और बॉडी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.”

रिपोर्ट के मुताबिक, मृत बच्चे की मां ने सांसद राजदीप को बताया कि पूरे परिवार ने साथ में खाना खाया था. और फिर जब वो और उनकी बेटी कहीं जा रहे थे तो लड़के ने उनसे मोबाइल मांगा. फिर जब आधे घंटे बाद वे लोग वापस लौटे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था.

इंडिया टुडे ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि सिलचर के SP ने सांसद को जानकारी दी कि मामला आत्महत्या का लग रहा है. प्रोटोकॉल और गाइडलाइन के तहत पुलिस मामले की जांच करेगी. फिलहाल पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है.

बच्चे के बारे में सांसद ने क्या बताया?

रिपोर्ट के मुताबिक मृत बच्चे का परिवार सांसद की बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर रहता है. सांसद के मुताबिक, लड़का काफी अच्छे स्वभाव का था. उन्होंने खुद स्कूल में उसका दाखिला करवाया था. हालांकि अभी तक मौत के पीछे की कोई वजह सामने नहीं आई है.

वीडियो: दलित और BR अमबेडकर पर चार स्कार यूट्यूबर ने घटिया वीडियो बनाया, अब जेल हो सकती है!