The Lallantop

"BJP आतंकवादियों की पार्टी है...", कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का बयान

Mallikarjun Kharge ने PM Modi पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जो लोग माइनॉरिटी को धमकाते और लिंचिंग करते हैं, प्रधानमंत्री उनका सपोर्ट करते हैं.

post-main-image
मल्लिकार्जुन खरगे ने भारतीय जनता पार्टीको आतंकवादी की पार्टी कहा है. (तस्वीर-X)

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को आतंकवादी की पार्टी कहा है. खरगे ने BJP पर आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी हमेशा कहते हैं कि कांग्रेस अर्बन नक्सल की पार्टी है. उनकी ही पार्टी टेररिस्ट की पार्टी है. उन्होंने कहा कि जो लोग अल्पसंख्यकों को धमकाते और लिंचिंग करते हैं, प्रधानमंत्री उनका सपोर्ट करते हैं.

 PM Modi पर निशाना साधते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा,

“अब तक तो चुप बैठे थे. रिजल्ट आने के बाद जो बुद्धिजीवी हैं, उन्हें पीएम अर्बन नक्सल बोलते हैं. कांग्रेस को नक्सल बोलते हैं. ये उनकी आदत है.  उनकी खुद की पार्टी टेररिस्ट की पार्टी है, जो लिंचिंग करते हैं. लोगों को मारते हैं. शेड्यूल कास्ट के लोगों के मुंह में पेशाब करते हैं. ट्राइबल लोगों को लाकर रेप करते हैं. जो लोग भी ऐसा करते है उनको ये लोग सपोर्ट करते हैं.”

मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे कहा,

“मोदी की गवर्नमेंट जहां-जहां है वहां पर शेड्यूल कास्ट पर अत्याचार हो रहा है. खास कर ट्राइबल लोगों पर होता है. ऊपर से ये लोग कहते हैं कि देखिए तुम्हारे ऊपर अन्याय हो रहा है. क्या हुकूमत हमारी है. गवर्नमेंट तुम्हारी है तुम कंट्रोल कर सकते हो. लेकिन मोदी की आदत है, ऐसा बोलने की.”

PM Modi कांग्रेस पर लगा चुके हैं आरोप

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक बीती 9 अक्टूबर को PM Modi हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत के बाद “अर्बन नक्सल” का जिक्र किया था. महाराष्ट्र में वर्चुअल माध्यम से परियोजनाओं का शुभारंभ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा चुनाव में भाजपा की जीत देश के मूड को दर्शाती है और लोगों ने दिखा दिया है कि वे कांग्रेस और 'अर्बन नक्सल' की घृणित साजिशों के शिकार नहीं होंगे.

इसके पहले 5 अक्टूबर को भी महाराष्ट्र के वाशिम में एक सभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को नक्सलियों से मिले होने का आरोप लगाया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस को शहरी नक्सलियों के एक समूह द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को लगता है कि अगर सब एक हो गए तो देश को बांटने का उनका एजेंडा विफल हो जाएगा. हर कोई देख सकता है कि कांग्रेस उन लोगों के साथ कितनी निकटता से खड़ी है जो भारत के लिए अच्छे इरादे नहीं रखते हैं.

ये भी पढ़ें- 'हिंदुओं... दुर्बल रहना अपराध है' मोहन भागवत ने ये बात कहां की हिंदू आबादी को समझाई है?

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस दलितों को और गरीबों को गरीब ही रखना चाहती है. इसलिए कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है. पीएम ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस को शहरी नक्सली चला रहे हैं. कांग्रेस देश को बांटना चाहती है, इसलिए वह सभी को बांटने की कोशिश कर रही है. इसलिए, कांग्रेस पार्टी की साजिश को नाकाम करने के लिए एकजुट हो जाएं. यह समय एक होने का है.

वीडियो: मणिपुर वायरल वीडियो पर मल्लिकार्जुन खरगे और ममता बनर्जी PM मोदी, BJP पर खूब भड़के