The Lallantop

Ola Electric Scooters पर छिड़ी बहस ने मीम्स को रफ्तार दे दी

Ola के CEO Bhavish Aggarwal और Comedian Kunal Kamra के बीच शुरू हुई बहस अब मीम्स तक आ पहुंची है. लोग एक से बढ़कर एक मीम्स बना रहे हैं

post-main-image
लोग मीम शेयर करके ओला का हाल बता रहे हैं (फोटो/ X)

स्कूटर. माने ऐसा साधन जिससे आप एक जगह से दूसरी जगह जा सकते हैं. ऐसा वाहन जो घर से ट्यूशन तक का सफर तय करवाता है. और एक ऐसा विषय जो इंटरनेट पर छाया रहता है. कभी ढिंचैक पूजा के गाने, ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ के साथ तो कभी EV के जमाने में ओला स्कूटर (Ola Scooters) के साथ. किरदार बदले कहानी बदली, लेकिन स्कूटर तब भी था, अब भी है.

ऐसे ही स्कूटर की बहस का हिस्सा बनते दिखे, ओला के फाउंडर भाविश अग्रवाल और स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा. इंटरनेट पर चल रही इनकी बहस ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की क्वालिटी और कस्टमर सर्विस को लेकर शुरू हुई. और ऐसी शुरू हुई की खत्म ही नहीं हो रही. इस बहस की कहानी जानने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.  

ज़ी, तो बहस बढ़ी और बढ़ती ही चली गई. इस बढ़ती हुई बहस में मीमबाजों ने भी अपना काम पूरी शिद्दत से किया. इंटरनेट पर रविवार से ही जमकर मीम्स शेयर हो रहे हैं. नमूने के लिए आप ये वाला मीम देखिए. 

@Nher_who नाम के यूजर ने ट्वीट कर ओला स्कूटर कितनी सेफ है, इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. 

एक और यूजर ने बिग बॉस की क्लिप शेयर कर ओला के फाउंडर भाविश अग्रवाल का हाल बयां किया, जिसमें गौतम गुलाटी ने कहा था,

बिग बॉस मुझे हर्ट हो रहा है…

एक और यूजर ने एक स्क्रिप्टेड सी लगने वाली शॉर्ट वीडियो शेयर कर भाविश अग्रवाल और स्कूटर में आ रही दिक्कतों को सही करने का तरीका समझाया. इस वीडियो में एक लड़की स्कूटी में किक लगाते दिख रही है, लेकिन किसी कारण बात नहीं बन पा रही, ठीक उसी प्रकार से भविश ओला में आ रही दिक्कतों को सही करना चाह रहे हैं, लेकिन कर नहीं पा रहे हैं. 

एक और यूजर ने रांझणा फिल्म के सीन का जिक्र करते हुए लिखा, 

कुणाल कामरा ओला स्कूटर को चला रहे हैं, जिसपर भावेश अग्रवाल पीछे बैठे हैं 

एक और यूजर ने मीम का यूज करते हुए लिखा, 

भाविश भाई ने OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर को बचाया, जिसे कुणाल कामरा ने घायल कर दिया था. लेकिन कैसे बचाया? प्राचीन गोबर चिकित्सा का उपयोग करके. लेकिन फिर कुछ गलत हो गया…😢

ओला पर बन रहे मीम्स और भाविश अग्रवाल- कुणाल कामरा के बीच शुरू हुई ये बहस कहां तक जाएगी, ये वक्त ही बताएगा. हालांकि, फिलहाल दोनों ही आक्रामक नज़र आ रहे हैं.

 

वीडियो: ई-स्कूटर खरीदा, दिक्कतें आईं तो सर्विस सेंटर में ही आग लगा दी