The Lallantop

यूपी के हापुड़ में ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की मौके पर ही मौत

दुर्घटना में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं. दुर्घटना के वक्त ये सभी गाजियाबाद से गजरौला जा रहे थे.

post-main-image
हापुड़ सड़क हादसे में 6 की मौत (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हुए दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं. ये सभी गाजियाबाद के निवासी हैं. हादसा गढ़ कोतवाली क्षेत्र के अल्लाबख्शपुर कट के पास हुआ. शुरुआती जानकारी के मुताबिक कार में सवार सभी लोग गाजियाबाद से गजरौला जा रहे थे.

जैसे ही इनकी कार दिल्ली लखनऊ हाइवे NH 9 पर पहुंची. तभी अल्लाबख्शपुर कट के पास खड़े ट्रक में टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की ख़बर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कार को काटकर सभी घायलों को बाहर निकाला. जिन्हें तुरंत ही एंबुलेंस के जरिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया. सभी लोग गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें- (कानपुर में भाजपा और कांग्रेस समर्थक आपस में भिड़े, सिर फूटे, पत्थर चले)

वहीं एक घायल सचिन ने बताया कि कार में उसके साथ अनुपम, अंकित, जीतू, शंकर, संदीप और एक अन्य व्यक्ति मौजूद था. सभी लोग गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के रहने वाले थे. सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच की जा रही है.

ये ख़बर लगातार अपडेट हो रही है. 

वीडियो: हरियाणा बस हादसा: नशे की हालत में पकड़ा गया था ड्राइवर, फिर प्रिंसिपल ने वापस दिला दी थी गाड़ी की चाबी!