The Lallantop

कस्टमर के चेहरे पर थूक से मसाज की थी, अब सैलून पर बुलडोजर चल गया

वीडियो Kannauj के तालग्राम के सैलून का बताया गया, जिसमें दिख रहा है कि मसाज करने वाला शख्स कस्टमर के चेहरे पर मसाज कर रहा होता है, जब कस्टमर की आंखें बंद होती हैं.

post-main-image
बताया गया कि सैलून अवैध अतिक्रमण के ज़रिए बनाया गया था. (फ़ोटो - सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज ज़िले में सैलून के अंदर कस्टमर के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज करने वाले शख़्स की गिरफ़्तारी हुई थी. अब, उसके सैलून पर बुलडोज़र भी चला दिया गया है. कन्नौज ज़िला प्रशासन के अधिकारियों ने सैलून को ध्वस्त कर दिया है. बताया गया कि सैलून, अवैध अतिक्रमण के ज़रिए बनाया गया था. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जब मसाज करने वाला शख्स कस्टमर के चेहरे पर मसाज कर रहा होता है, उस वक्त कस्टमर की आंखें बंद होती हैं (Kannauj barber massaging with spit).

वीडियो में क्या दिखा?

कस्टमर के चेहरे पर क्रीम लगी हुई है. इस पर मौक़े का फ़ायदा उठाते हुए आरोपी यूसुफ़, अपने बाएं हाथ पर थूकता हुआ दिखाई दे रहा है. वो कस्टमर के चेहरे पर अपना थूक लगाता है, जो इस हरकत से अनजान है. वीडियो में जब कस्टमर आंखें खोलता है, तो यूसुफ ये सब करने के बाद को उसे अंगूठा दिखाता है. इन सब से अनजान कस्टमर भी उसे अंगूठा दिखा देता है.

ये भी पढ़ें - सैलून वाला अपने थूक से कर रहा था कस्टमर के चेहरे पर मसाज, वीडियो में मलते हुए दिखा

अब तक क्या हुआ?

वायरल वीडियो कन्नौज के तालग्राम के सैलून का बताया गया. वीडियो वायरल होने के बाद विश्व हिंदू परिषद (VHP) कार्यकर्ताओं ने यूसुफ़ के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया था. साथ ही, उसके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की मांग की थी. जानकारी के मुताबिक़, यूसुफ़ इस घटना के बाद फरार था. लेकिन पुलिस ने उसे बाद में गिरफ़्तार कर लिया.

SP अमित कुमार आनंद ने बताया है कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया. SP ने कहा,

एक वायरल वीडियो के बारे में हमें जानकारी मिली है, जिसमें आरोपी एक व्यक्ति के चेहरे की मालिश कर रहा है. उस दौरान उसने थूका और ग्राहक के चेहरे पर थूक से मालिश करता नज़र आया. थूकते समय ग्राहक की आंखें बंद थीं. आरोपी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है. उसे गिरफ़्तार भी कर लिया गया है.

पुलिस ने ये भी बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. और अब, ये बुलडोज़र कार्रवाई हुई है.

वीडियो: राहुल गांधी के समर्थन में प्रदर्शन कर रही नेट्टा डिसूजा ने सुरक्षाकर्मियों पर थूका?