The Lallantop

भाई ने बहन की जान ले ली, कुसूर- कुत्तों के लिए रोटी बनाने से मना कर दिया था

पुलिस की गिरफ्त में भी पछतावा नहीं, कहा- दो गोलियां मारी थीं.

post-main-image
पिता ने 2 साल पहले बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत की थी. तब आरोपी गौरव को जेल जाना पड़ा था. अब उस पर लड़की के पिता की हत्या का आरोप लगा है. (सांकेतिक तस्वीर)
मेरठ में एक सनकी भाई ने अपनी बहन की गोली मारकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने कुत्तों के लिए रोटियां नहीं बनाई थीं. पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है.
क्या है पूरा मामला?
मामला मेरठ के भावनपुर थाना इलाके का है. इंडिया टुडे के उस्मान चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां कैलाश वाटिका कॉलोनी में रहने वाले 25 वर्षीय आशीष ने घर में करीब 2 दर्जन कुत्ते पाल रखे हैं. वो रोज़ाना अपनी बहन पारुल से इन कुत्तों के लिए रोटियां बनवाता था. भाई के रोज-रोज के इस काम से बहन परेशान हो गई. सोमवार 14 दिसंबर को उसने रोटियां बनाने से मना कर दिया. बहन का रोटियां बनाने से इंकार करना भाई को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने बहन को गोली मार दी. उसके बाद फरार हो गया. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. इतनी मामूली सी बात पर भाई द्वारा बहन की गोली मारकर हत्या करने से हर कोई सकते में हैं.

Meerut11
मेरठ में इसी घऱ में रहता था भाई, जिसने मामूली बात पर बहन की जान ले ली. (फोटो - उस्मान चौधरी)

हत्या के बाद परिजनों को किया फोन
आशीष ने बहन की हत्या करने के बाद अपने रिश्तेदारों और परिजनों को फोन किया. बताया कि पारुल को गोली से उड़ा दिया है. रोज का क्लेश हो रहा था, इसलिए जड़ ही खत्म कर दी. इसके बाद फोन काट दिया. रिश्तेदारों ने ही पुलिस को कॉल करके जानकारी दी. पुलिस को खबर मिली तो उसने कुछ ही देर में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस हिरासत में बताया, दो गोली मारी

इंडिया टुडे के उस्मान चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस हिरासत में आशीष को बहन की हत्या करने का जरा भी पछतावा नहीं दिखा. आरोपी ने बताया कि उसने पारुल को दो गोलियां मारी थीं. साथ ही कहा कि रोज झगड़ा करती थी, इसलिए मार डाला. पुलिस ने पारूल के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.