The Lallantop

लाइव शो के बीच अपने 'फैन' से गले मिला सिंगर, ऐसा करंट लगा कि जान ही चली गई

Brazil के रॉक सिंगर Ayres Sasaki की लाइव कॉन्सर्ट के दौरान करंट लगने से मौत हो गई. सासाकी सैलिनोपोलिस के सोलर होटल में परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने एक प्रशंसक को छू लिया.

post-main-image
लाइव परफॉरमेंस के दौरान सासाकी (बीच में) की करंट लगने से मौत हो गई. (इंस्टा ग्रैब)

ब्राजील के रॉक सिंगर आयरेस सासाकी (Ayres Sasaki) की करंट लगने से मौत हो गई. सासाकी ब्राजील के सैलिनोपोलिस पारा में 13 जुलाई को लाइव परफॉरमेंस दे रहे थे. उसी दौरान उन्हें बिजली का करंट लग गया. आयरेस सासाकी को करंट लगने की वजह उनका एक फैन है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्राजील के सैलिनोपोलिस में सोलर होटल में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट चल रहा था. आयरेस सासाकी ब्राजील में काफी लोकप्रिय थे. उनके कॉन्सर्ट के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हुए थे. लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन उनसे मिलने स्टेज पर चला आया. सासाकी ने अपने फैन को निराश नहीं किया. लेकिन अपने इस फैन से मिलना उनके लिए जानलेवा साबित हुआ. दरअसल उनका फैन पानी से भीगा हुआ था. उन्होंने उसे जैसे ही गले लगाया. पास की केबल से उनको करंट का झटका लग गया. और करंट लगने से स्टेज पर ही उनकी मौत हो गई. सोलर होटल ने 14 जुलाई को एक बयान जारी कर बताया कि होटल प्रबंधन जांच में अधिकारियों का सहयोग कर रहा है.

आयरेस सासाकी के कॉन्सर्ट में उनकी आंटी रीता माटोस भी मौजूद थी. एक स्थानीय समाचार एजेंसी से बातचीत में उन्होंने बताया, 

नका शो एक खास समय के लिए निर्धारित था. और शो का समय आगे खिसका दिया गया था. लेकिन हम उन लोगों से संपर्क कर रहे हैं जो उस समय उनके साथ थे. ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह सब कैसे हुआ. हम सारी जानकारी इकट्ठा कर प्रेस को एक बयान जारी करेंगे.

इस्तो गेंटे मैग्जीन के मुताबिक, आयरेस सासाकी की पत्नी मारियान ने एक इंस्टाग्राम नोट शेयर किया. जिसमें लिखा था, 

मैं इस मुश्किल समय में आपके भेजे गए स्नेह और सांत्वना के हरेक संदेश, हर प्रार्थना के लिए आपका धन्यवाद करना चाहूंगी. मैं अब तक सभी संदेश नहीं पढ़ पाई हूं. लेकिन जैसे ही मैं बेहतर महसूस करूंगी. मैं हर एक संदेश का जवाब दूंगी. धन्यवाद

ये भी पढ़ें - बॉलीवुड में धमाल मचाने वो 5 पॉपुलर सिंगर्स, जो अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गए

इससे पहले 2023 में ब्राजील के गॉस्पेल सिंगर पेड्रो हेनरिक की लाइव परफॉरमेंस के दौरान स्टेज पर मौत हो गई थी. पेड्रो हेनरिक ब्राजील के फिएरा डी सैंटाना में एक प्राइवेट इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे. उसी दौरान वे बेहोश हो गए. जिसके बाद उनको नजदीकी मेडिकल क्लिनिक ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

वीडियो: G20 का हथौड़ा देते वक्त ये भूले PM मोदी, ब्राजील का राष्ट्रपति लूला डा सिल्वा ने इशारा कर बताया