The Lallantop

ब्रह्मास्त्र के गाने 'केसरिया' को दिया ऐसा ट्विस्ट, जनता बोली- ये तो ऑरिजनल से भी बेस्ट है!

ब्रह्मास्त्र के गाने केसरिया का ये वर्जन देखा क्या?

post-main-image
केसरिया गाने का ये वर्जन हो रहा वायरल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे सितारों से सजी मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ने (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म की ट्रोलिंग हुई लेकिन फिल्म ने पैसे भी कमाए. ट्रेलर के बाद से ही फिल्म का बायकॉट (Boycott Brahmastra) शुरू हो गया था. लोगों ने फिल्म को कई मामलों में ट्रोल किया. कभी रणबीर के मंदिर में जूते पहनकर एंट्री करने को लेकर तो कभी करण जौहर को लेकर लेकिन फिल्म के गाने ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ (Kesariya Song) को लेकर जो ट्रोलिंग हुई, वो कतई बवाल थी. 

इस गाने की लिरिक्स में लव स्टोरियां शब्दों को लेकर लोगों ने सिंगर और लिरिसिस्ट की जमकर क्लास लगाई. किसी ने कहा कि फिल्म का ये गाना कॉपी किया हुआ है तो किसी ने कहा कि लिरिक्स थोड़े और अच्छे किए जा सकते थे. अब इस गाने की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि एक बंदे ने गाने को मजेदार ट्विस्ट दे दिया है. किसी क्रिएटिव आर्टिस्ट ने गाने में अक्षय कुमार का गाना 'दिल डूबा, दिल डूबा...' सेट कर दिया. सेट भी इस अंदाज में किया है कि वीडियो देखने के बाद कोई नहीं बता सकता कि ये गाना एडिटेड है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए…

इस धांसू एडिटेड वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है. वीडियो ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर जबरदस्त चल रहा है. लोगों का कहना है कि ये तो ऑरिजनल गाने से भी बेहतर लग रहा है. एक ने लिखा कि ये तो एकदम सेट हो गया. कोई बता ही नहीं सकता कि ये एडिटेड वीडियो है. लोगों को तो ये वीडियो कमाल का लग रहा है और काफी पसंद भी आ रहा है.

बात करें इस गाने की तो केसरिया गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम ने दिया है. गाने को अपनी रुहानी आवाज से अरिजीत सिंह ने सजाया है। वैसे आपको कैसा लगा ये मजेदार वीडियो? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- केसरिया गाना आने के बाद पब्लिक लव स्टोरियां पर क्यों अटकी?