The Lallantop

यूपी में कब्र से बाहर मिला इमाम का शव, कोई सिर काट कर ले गया

यूपी के Bijnor के हल्दौर थाना क्षेत्र का मामला. इमाम कारी सैफूर रहमान (Imam Skull Missing) का शव कब्र से आधा बाहर मिला. शव का सिर गायब है.

post-main-image
2 महीने पहले कब्र में दफन शव का सिर गायब (तस्वीर : इंडिया टुडे)

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कब्रिस्तान में दफन एक शव का सिर गायब मिला है. ये शव कारी सैफूर रहमान (Imam Skull Missing) का था, जिनकी मौत 2 महीने पहले हुई थी. सोमवार 23 सितंबर के दिन गांव के लोगों को उनका शव कब्र से आधा बाहर मिला. उन्होंने देखा कि शव का सिर गायब था. कब्र के आसपास कथित तौर पर कुछ ‘अजीब’ चीजें भी मिलीं हैं. लोग इसे ‘काला जादू’ से जोड़ कर देख रहे हैं. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जो मामले की जांच कर रही है.

इंडिया टुडे से जुड़े संजीव शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक घटना बिजनौर के खारी गांव की है. यहां 85 साल के कारी सैफूर रहमान (Kari Saifurrahman) पास की ही मस्जिद में नमाज पढ़ाने का काम किया करते थे. 25 जुलाई के दिन इमाम की मौत हो गई. उनके शव को गांव में ही बने कब्रिस्तान में दफनाया गया था.

इसके बाद आया 23 सितंबर का दिन. सुबह के करीब 5 बजे गांव के लोग नमाज अदा करने मस्जिद जा रहे थे. इसी दौरान कुछ की नजर कब्रिस्तान की ओर पड़ी, जो सड़क किनारे ही स्थित है. लोगों का ध्यान सैफूर रहमान की खुदी कब्र की ओर गया. उन्होंने पास आकर देखा कि उनका शव आधा बाहर निकला था और सिर गायब था. लोगों का कहना है कि उनको कब्र के पास अगरबत्ती, रुमाल जैसी चीजें भी मिलीं. उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें - 2800 मुर्दों के लिए कब्रिस्तान में बनाया थिएटर, कई फिल्मों की हुई स्क्रीनिंग, वजह दिलचस्प है

कारी सैफूर रहमान के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दायर कर ली है. इसके अलावा कुछ लोग लाश के पास मिले सामान को कथित तौर पर ‘तंत्र क्रिया’ से जोड़ कर भी देख रहे हैं. 

संजीव शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की जांच कर रहे हलदौर थाने के ASP संजीव बाजपेई ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस गांव वालों से बातचीत कर रही है. साथ ही सड़क किनारे लगे CCTV फुटेज की जांच की जा रही है. अधिकारी ने आगे बताया कि जांच टीम का गठन कर दिया गया है. आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

वीडियो: बदलापुर रेप केस: एनकाउंटर के बाद आरोपी की मां ने क्या बताया?