The Lallantop

बिहार: दूल्हे का सहरा सुहाना था, लेकिन सिर गंजा है ये नहीं पता था, पता चला तो...

शादी में दूल्हे के मोहल्ले का एक बंदा आया हुआ था. उसने दूल्हे के सारे झूठों की पोल खोल दी.

post-main-image
शादी के मंडप पर दूल्हे के गंजेपन के बारे में सबको पता चल गया. (फ़ोटो/वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट)

बाल-बाल की बात है. बाल की ही बात है. बाल नहीं तो जीवन सिर की तरह सपाट हो जाता है. कोई उम्मीद बर नहीं आती. कदम-कदम पर बाल ना होने का ताना सुनना पड़ता है. स्कूल में बच्चों से लेकर ऑफिस के साथियों तक, गली के दोस्तों से लेकर शादी की मीटिंग तक, हर किसी से एक ही सवाल सुनना पड़ता है- तेरे बाल कहां गए!

इसी से परेशान होकर गंजेपन से पीड़ित कुछ लोग विग लगाने यानी नकली बाल पहनने का समझौता करते हैं. बिहार के रहने वाले इकबाल ने भी विग लगाया था. लेकिन उसने ये बताए बिना शादी करने की कोशिश की. बता देता तो निकाह से ऐन पहले दुनिया के सामने भद्द ना पिटती.

आजतक से जुड़े पंकज कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक मामला बिहार के गया जिले के बजौरा गांव का है. यहां इकबाल का निकाह 10 जुलाई को होना तय हुआ था. सारी तैयारियां हो चुकी थीं. बारात लड़की वालों के यहां पधार चुकी थी. दूल्हे का सहरा सुहाना लग रहा था. सब निपटने ही वाला था कि एक आदमी ने सारे किए कराए पर पानी फेर दिया. उसने लड़की वालों को बताया कि इकबाल के सिर पर बाल नहीं हैं. वो गंजा है. इससे ज्यादा गंभीर बात ये कि इकबाल ने लड़की वालों को नहीं बताया था कि ये उसकी दूसरी शादी है.

बिहार तक की रिपोर्ट के मुताबिक इकबाल अपने गंजेपन को छिपाकर शादी कर रहा था. उसने नहीं बताया था कि पहले उसकी एक शादी हो चुकी है. इन दो झूठों के साथ वो स्टेज पर पहुंचा. तभी निकाह में आए इकबाल के मोहल्ले के एक व्यक्ति ने उसका भांडा फोड़ दिया. बस फिर क्या, शादी में आए लोगों ने दूल्हे का सहरा हटाया और पिटाई चालू कर दी. अब आप ये वीडियो देखिए.

वीडियो में आप लोगों को गुस्से से ये बोलते हुए सुन सकते हैं, 

"बच गए यार दूसरा गांव रहता तो भगा देता अब तक तुमको… इतना पीटेगा की जा नहीं सकेगा यहां से दोबारा… बाल नकली है. बाल निकालो $%^ के. 
मारो $%^ को."

वीडियो में दूल्हा माफ़ी मांगते हुए और अपनी विग को बचाते हुए दिख रहा है. दूल्हे का सच पता चलने के बाद निकाह नहीं हुआ. उसे मार-पिटाई करके वापस भेज दिया गया. 

रिपोर्ट के मुताबिक इकबाल की पहली पत्नी और उसके घरवालों को इस शादी के बारे में नहीं पता था. 

वीडियो: सलून वाले ने खराब बाल काट दिए, महिला ने ऐसा लपेटा कि 2 करोड़ देने पड़ गए