The Lallantop

'झगड़ा निपटाने' थाने जाना था, लड़की नहीं मानी तो आर्मी जवान कंधे पर उठाकर ले जाने लगा, वीडियो वायरल

जब लड़का वहां से लड़की को भगाने लगा तो पुलिस भी आ गई. पुलिस को देखकर लड़का वहां से भाग गया.

post-main-image
लड़की ने साथ जाने से मना किया तो जवान उसे कंधे पर उठाकर भागने लगा. (फ़ोटो/आजतक)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. जैसा हमेशा होता है. वीडियो जब जरूरी हो तो हम उस पर खबर भी करते हैं. इस वीडियो पर खबर इसलिए क्योंकि वीडियो में एक आदमी एक लड़की को कंधे पर उठाकर दौड़ रहा था. लड़की मना कर रही थी. लेकिन वो माना नहीं. बाद में पता चला कि वो आदमी सेना में जवान है.

आजतक से जुड़े जहांगीर आलम की रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो बिहार के समस्तीपुर जिले का है. सेना का जवान छपरा जिले का रहने वाला है. लड़की सोनवर्षा की रहने वाली है. दोनों की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई. दोनों ने इंस्टाग्राम के जरिए एक-दूसरे से नंबर शेयर किए. और फिर फोन, वॉट्सऐप पर बातें होने लगी. कुछ महीनों के बाद दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में आ गए. दोनों मिलने लगे. एक साल तक यही सब चला.

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने एक साल बाद सेना के जवान से दूरी बनाना शुरू कर दिया. धीरे-धीरे बात करना बंद कर दिया. लड़के ने इसपर नाराजगी जताते हुए 18 फरवरी को लड़की को थानेश्वर स्थान मंदिर (सोनवर्षा ) के पास बुलाया. दोनों के बीच बहस हुई. इस बीच लड़की की मां और बहन भी वहां पर आ गई. लड़के ने लड़की से कहा कि वो उसके साथ पुलिस स्टेशन चले लेकिन उसने मना कर दिया.

इसी बात पर लड़के और लड़की की मां के बीच बहस होने लगी. काफी देर तक ये सब होता रहा और बाद में लड़का जबरदस्ती लड़की को कंधे पर उठा कर भागने लगता है. वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें: मणिपुर: सेना के जवान की हत्या के बाद पत्नी का शव लेने से इनकार, हत्यारों से एक सवाल पूछा है

जानकारी के मुताबिक, जब लड़का वहां से लड़की को भगाने लगा तो पुलिस भी आ गई. पुलिस को देखकर लड़का वहां से भाग गया. हालांकि लड़की के घरवालों ने अभी तक पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज नहीं करवाई है. पुलिस ने आजतक से कहा है कि अगर FIR दर्ज होती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: छुट्टियों में घर आया था सेना का जवान, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला