The Lallantop

'तुझे ऐसे केस में फंसाऊंगी कि...', अब विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत की

Swati Maliwal के खिलाफ Bibhav Kumar की शिकायत में लिखा है कि राज्यसभा सांसद ने उनसे कहा था, “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई एक सांसद को रोकने की. तुम्हारी औकात क्या है?”

post-main-image
शिकायत में बताया गया कि 9 बजे स्वाति मालीवाल जबरन सीएम आवास की मेन बिल्डिंग में घुस थीं. (फोटो- ट्विटर)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार ने AAP सांसद स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने स्वाति पर जबरन घर में घुसने, सीएम सिक्योरिटी के साथ बदसलूकी करने सहित कई अन्य आरोप लगाए हैं (Bibhav Kumar complaint against Swati Maliwal). विभव कुमार ने ईमेल के जरिये ये शिकायत दर्ज कराई है. 

'जबरन आवास में घुसीं'

विभव कुमार ने SHO सिविल लाइन्स को ये शिकायत भेजी है. ईमेल के मुताबिक विभव ने शिकायत में लिखा है कि मालीवाल 13 मई की सुबह 8 बजकर 40 मिनट पर सीएम आवास के गेट पर आई थीं. इसके बाद वहां खड़ी सिक्योरिटी टीम ने उनसे उनकी आईडी के बारे में पूछा. AAP नेता ने उन्हें बताया कि वो राज्यसभा सांसद हैं, उन्हें अंदर जाने के लिए रास्ता खाली किया जाए.

मालीवाल के अंदर जाने की बात कहे जाने पर सिक्योरिटी ने उन्हें वहां रुकने को कहा, क्योंकि उनके पास सीएम से मिलने का कोई अपॉइंटमेंट नहीं था. शिकायत के मुताबिक मालीवाल ‘जबरन’ सीएम आवास में घुस गईं. तब तक वो आवास की मेन बिल्डिंग के अंदर नहीं घुसी थीं. मेन बिल्डिंग के सामने जब सिक्योरिटी ने उनसे वहां इंतजार करने को कहा, तो कथित तौर पर उन्होंने सीएम के ऑफिस स्टाफ को गालियां' देना शुरू कर दिया.

'सांसद को रोकने की हिम्मत कैसे हुई?'

शिकायत में बताया गया कि 9 बजे स्वाति मालीवाल जबरन मेन बिल्डिंग में घुस गईं. इसकी सूचना विभव कुमार को दी गई. 9 बजकर 20 मिनट पर विभव सीएम आवास पहुंचे. उन्होंने मालीवाल की एंट्री के बारे में पूछताछ की. 9 बजकर 22 मिनट पर विभव मेन बिल्डिंग में गए. मालीवाल उस वक्त ड्राइंग रूम में बैठी थीं. विभव ने जैसे ही उनसे कहा कि उनके पास सीएम से मिलने की अनुमति नहीं है, तो वो उन्हें ‘गालियां’ देनी लगीं. शिकायत में बताया गया कि स्वाति मालीवाल ने विभव से कहा,

“तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई एक सांसद को रोकने की. तुम्हारी औकात क्या है?”

थोड़ी देर बाद मालीवाल ने PCR को कॉल कर दिया. विभव के मुताबिक उन्होंने एक बार फिर उनसे सीएम आवास से बाहर जाने का आग्रह किया. इतने में स्वाति उनको ‘धक्का’ देने के इरादे से उनकी तरफ बढ़ीं. स्वाति ने उन्हें फिर से ‘गालियां’ दीं और कहा,

“मैं तुझे देख लूंगी. मैं तुझे ऐसे झूठे केस में फंसाऊंगी कि तुझे जिंदगी भर जेल में सड़ा दूंगी.”

दिल्ली पुलिस ने अभी संज्ञान नहीं लिया

शिकायत के मुताबिक 9 बजकर 24 मिनट पर विभव ने मेन बिल्डिंग के अंदर सिक्योरिटी को बुलाया. सिक्योरिटी ने मालीवाल से बाहर जाने की बात कही. इस बात पर मालीवाल ने कथित तौर पर फिर से स्टाफ को धमकाया. 9 बजकर 35 मिनट पर स्वाति मालीवाल सीएम आवास से बाहर चली गईं.          

फिलहाल विभव की शिकायत पर अभी तक दिल्ली पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया है.

वीडियो: 'थप्पड़-लातों से मारा, पेट में...', स्वाति मालीवाल ने बिभव पर गंभीर आरोप लगाए, केस दर्ज