The Lallantop

Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track तो "हे हरिराम कृष्ण जगन्नाथम प्रेमानंद" निकला!

Bhool Bhulaiyaa 3 - Title Track नाम से गाना आया है. जिसमें 'हे हरिराम' का आडियो इस्तेमाल किया गया है.

post-main-image
Bhool Bhulaiyaa 3 - Title Track नाम से गाना आया है. (तस्वीर-सोशल मीडिया)

Bhool Bhulaiyaa 3 - Title Track नाम से गाना आया, की चीजों पर ध्यान गया. Kartik Aryan के अलावा भी ध्यान खींचने को पिटबुल का नाम ही काफी था. फिर Diljit Dosanjh का नाम दिखा तो लगा, अरे आप यहां भी. Neeraj Shridhar का नाम दिखा तो मन ही मन प्रणाम किया, आगे Tanishk Bagchi और Pritam का नाम देख मन के एक कोने ने कहा, अच्छा पुराना गाना था, तब नया गाना बनाने में इन्हें तो ज्यादा मेहनत लगी न होगी. 

ये सब देखते-दिखाते गाना बजने लगा, शुरू के ही 15 सेकेंड में कानों में एक जानी पहचानी आवाज पड़ी, ‘हे हरीराम’. तभी डिसक्रिप्शन की कॉलोनी में एक अलग सा बंगला दिख गया. लिखा था, Special thanks to Bishal Debnath और साथ में Insta हैंडल भी मेंशन था. अजूबा हुआ कि यहां पिटबुल का इंस्टा हैंडल नहीं दिया जा रहा, फिर ये कौन चित्रकार है जिसे इतना प्यार दिया जा रहा है. ये सोच ही रहे थे कि गाना खतम हुआ और कानों में पड़ा ‘ये क्या हुआ’.

अकाउंट तक पहुंचते-पहुंचते मामला समझ आ चुका था, ये बिशाल देबनाथ थे, पानी में डूब रहे घर में खड़े कुछ लड़कों की तस्वीर मन में आई जो डूबते हुए भी मजे ले रहे थे. कह रहे थे “हे हरिराम कृष्ण जगन्नाथम प्रेमानंद…ये क्या हुआ…गोला ओबदी पानी आ गया…गमछा भी खुल गया मेरा.” याददश्त के लिए वो वीडियो ही देखते चलिए.

कौन हैं ये? बिशाल देबनाथ स्टूडेंट हैं, कॉमर्स में मास्टर्स कर रहे हैं असम यूनवर्सिटी से. कनकपुर, सिलचर के रहने वाले हैं. वहीं आई बाढ़ के समय ये वीडियो पानी में घुसकर बनाया था जो बाद के समय में वायरल हुआ और अब फिल्म के गानों तक जा पहुंचा. लेकिन ये कोई पहली बार नहीं है जो पॉप कल्चर में इनके गाने का इस्तेमाल हुआ हो. DJ Shaan नाम के बड़े डीजे ने भी एक बार इनके ऑडियो का इस्तेमाल अपनी परफ़ॉर्मेंस के बीच किया था, वो मामला खूब वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें- खामियों के वीडियो हुए थे वायरल, इस राज्य ने सरकारी स्कूलों में मीडिया की एंट्री ही बैन कर दी

Youtube से लेकर इंस्टा तक इस ऑडियो पर बने मिक्स दसियों लाखों में चले हैं. अब गाने में इस ऑडियो के इस्तेमाल के बाद जनता बिसहाल तक पहुंची है, कुछ ही घंटों में उनके इंस्टा फॉलोअर्स सैकड़ों में बढ़ गए हैं.

वीडियो: सोशल लिस्ट: 'भूलभुलैया-3' के गाने में कैसे जा पहुंचा 'हे हरिराम, कृष्ण...' वाला मीम वीडियो?