The Lallantop

तीन औरतों और तीन आदमियों ने लड़के की पत्थर मार-मारकर जान ले ली

सीसीटीवी फुटेज में बीच सड़क महिलाएं लड़के को पत्थर से कुचलती दिख रही हैं

post-main-image
बेंगलुरु पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई हैं | फोटो: ट्विटर

कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bengaluru) में तीन पुरुष और तीन महिलाओं ने एक व्यक्ति को पत्थर मार-मारकर उसका मर्डर कर दिया. ये पूरी घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल, किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पुलिस को मिला सीसीटीवी फुटेज शहर के केपी अग्रहारा इलाके का है. इसमें दिख रहा है कि देर रात एक सड़क पर कुछ महिलाएं और पुरुष 30 साल के बलप्पा जामखंडी नाम के युवक से बात कर रहे हैं. फिर अचानक उनके बीच बहस तेज हो जाती है. इस दौरान इनमें से 6 लोग युवक बलप्पा को सड़क पर गिराकर दबोच लेते हैं. इसके बाद उनमें से एक महिला और एक पुरुष पत्थर उठाकर बलप्पा के सिर पर मारते हैं. वे बलप्पा के सिर पर पत्थर और ईंट से कई वार करते हैं.

इस घटना के दौरान एक हैरानी की बात ये भी है कि घटना के दौरान बलप्पा जोर-जोर से चीखते हैं. लेकिन, कोई भी पड़ोसी अपने घर से बाहर नहीं आता है. इंडिया टुडे से जुड़े सागय राज की रिपोर्ट के मुताबिक जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक सभी हत्या आरोपी मौके से भाग चुके थे. पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक मृतक बलप्पा बेंगलुरु के बादामी इलाके का रहने वाला था.

बेंगलुरु वेस्ट के डीसीपी ने इंडिया टुडे को बताया,

'ये घटना केपी अग्रहारा इलाके में रात करीब साढ़े बारह बजे घटी. इसमें 30 साल के एक व्यक्ति को इलाके में स्थित हेमंत मेडिकल्स के सामने मार दिया गया. इस कांड में तीन पुरुष और तीन महिलायें शामिल हैं.'

पुलिस के मुताबिक अभी तक किसी भी हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है. बेंगलुरु पुलिस ने संदिग्धों को पकड़ने के लिए तीन विशेष टीमों का गठन किया है.

वीडियो: बेंगलुरु में भतीजी और उसके मंगेतर ने मिलकर चाची के कमरे में स्पाई कैमरा लगाया, 25 लाख रुपए मांगे!