The Lallantop

बस ड्राइवर ने ऐसा क्या किया जो वायरल हो गया? पुलिस वाले के साथ पोज देख कन्फ्यूज हो जाओगे

ड्राइवर ऐसा वायरल हुआ, लाखों लोगों ने देखा, हर कोई हक्का-बक्का!

post-main-image
बेंगलुरू का बस ड्राइवर वायरल (फोटो- ट्विटर)

सोशल मीडिया पर ना जाने कब क्या वायरल (Viral) हो जाए. फिर हमें स्टोरी करनी पड़ती है. ताजा फोटो एक बस ड्राइवर (Bus Driver) का है. साथ में ट्रैफिक पुलिस वाला भी खड़ा है. फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर ने कोई महान काम किया है जिसके लिए पुलिस वाला उसे पुरस्कार दे रहा है. पोज भी कुछ वैसा ही है. बैक स्टोरी पढ़ी तो पता चला कि पुलिस वाले ने ड्राइवर पर जुर्माना लगाया है. और वो पुरस्कार नहीं चालान है. 

मामला बेंगलुरू का है और वायरल हो रहा शख्स एक स्कूल बस का ड्राइवर है. किसी ने उसके बस चलाने के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. गरुड़चारपाल्या मेट्रो स्टेशन के पास बस गलत साइड पर एक शार्प यू-टर्न लेती दिख रही है. वीडियो पोस्ट करने से एक दिन पहले भी ड्राइवर की शिकायत की गई थी. स्कूल और ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए बस की डीटेल और लोकेशन भी दी गई. कहा गया कि इतने सारे बच्चों की जान खतरे में डालना सही नहीं है. लोगों ने फाइन लगाने की भी मांग की. 

ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और बस ड्राइवर पर फाइन लगाया. प्रूफ के साथ फोटो भी ट्वीट किया.

उसी दौरान का फोटो है जो वायरल हो रहा है. दोनों ने चालान के साथ जो पोज किया है उसको लेकर ही यूजर मजेदार कॉमेंट करने लगे. 

एक ने लिखा- बढ़िया काम किया लेकिन ड्राइवर के हाव-भाव देखकर लग रहा है कि वो किसी और बड़े पुरस्कार की उम्मीद कर रहा था. एक ने लिखा- ड्राइवर चालान पाकर खुश नजर आ रहा है. क्या उसे कोई पुरस्कार मिला है?

एक ने लिखा- देखकर लग रहा है कि शोरूम वाला किसी नई गाड़ी के मॉडल की पहली बिक्री के समय कस्टमर को चाबी सौंप रहा हो. एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर कोई इनाम ले रहा है. एक और ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि अमिताभ बच्चन विजेता को इनाम का चेक दे रहे हैं. 

आपको ये फोटो देखकर पहला ख्याल क्या आया, कॉमेंट में लिखकर बताएं. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: ध्रुव राठी को रणवीर अलाहाबादिया के वायरल वीडियो के बाद आलोचना क्यों सुननी पड़ी?