The Lallantop

'सब तुम्हारी वजह से हुआ', बेटे के हत्या की आरोपी CEO पुलिस के सामने ही पति से भिड़ गई

गोवा के कैलंगुट पुलिस थाने में दोनों की 15 मिनट तक बातचीत हुई. वेंकट ने जब सूचना से पूछा कि उसने बेटे की हत्या क्यों की तो सूचना के पास कोई जवाब नहीं था.

post-main-image
पुलिस छानबीन में जुटी हुई है (फोटो- आजतक)
author-image
अरविंद ओझा

गोवा में चार साल के बच्चे की हत्या मामले में आरोपी मां ने अब तक भी जुर्म कबूल नहीं किया है (Suchana Seth Son Murder). बेंगलुरु की एक कंपनी में CEO के तौर पर काम करने वाली 39 साल की सूचना सेठ ने पूरी घटना के लिए अपने पति वेकंट रमन को ब्लेम किया है. खबर है कि 14 जनवरी को पुलिस ने सूचना और वेंकट को आमने सामने बिठाकर पूछताछ की. इस दौरान दोनों के बीच कथित तौर पर झगड़ा और बहस होने लगी.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा के कैलंगुट पुलिस थाने में दोनों की 15 मिनट तक बातचीत हुई. वेंकट ने जब सूचना से पूछा कि उसने बेटे की हत्या क्यों की तो सूचना के पास कोई जवाब नहीं था. दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. इस दौरान सूचना ने पति पर आरोप लगाया कि सब कुछ उसके चलते हुआ.

इसके बाद सूचना के पति ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया. वेंकट रमन ने पुलिस को बताया कि बेटे की हत्या के वक्त वो काम के सिलसिले में इंडोनेशिया गया था. हत्या की जानकारी मिलने पर वो 9 जनवरी को भारत वापस लौटे. 10 जनवरी को बच्चे का अंतिम संस्कार किया गया.

बेटे को क्यों मारा?

इंडिया टूडे से जुड़े अरविंद ओझा की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ आरोपी महिला नहीं चाहती थी कि उसका पूर्व पति बेटे से मिल पाए. इसीलिए उसने कथित तौर पर मुलाकात से एक दिन पहले बेटे की हत्या कर दी. ओझा के मुताबिक दोनों की शादी 2010 में हुई थी. बेटे का जन्म 4 साल पहले साल 2019 में हुआ था. लेकिन पति-पत्नी के बीच 2020 में झगड़ा हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि मामला कोर्ट पहुंच गया और दोनों के बीच तलाक हो गया.

ये भी पढ़ें- जिस कमरे में 4 साल के बच्चे की हत्या हुई, वहां से सूचना का लिखा लेटर बरामद हुआ

कोर्ट ने आदेश दिया कि सूचना सेठ का पूर्व पति हर रविवार को अपने बेटे से मिल सकता है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला नहीं चाहती थी कि उसका पूर्व पति, बेटे से मिले. इसीलिए वो परेशान हो गई और उसने अपने बेटे की हत्या कर दी. सूचना सेठ 6 जनवरी को बेटे को लेकर गोवा के एक होटल में रुकी. आरोप है कि इसी दौरान होटल में बेटे की हत्या कर दी.