The Lallantop

दानिश के माथे पर ‘जय श्री भोलेनाथ’ गोदा, आरोपी को पुलिस ने पकड़ा तो पता चला...

गर्म औजार से सिर गोदा. सोशल मीडिया पर फैला वीडियो...

post-main-image
पीड़ित दानिश और हंगामा करते उसके परिवार के सदस्य (फोटो- इंडिया टुडे)

उत्तर प्रदेश का बरेली (Bareilly) शहर. शहर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां रहने वाले एक मुस्लिम युवक का माथा गोद दिया गया. उसके माथे पर गर्म औजार से जय श्री भोलेनाथ लिख दिया गया. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक दिमागी रूप से कमजोर है.

इंडिया टुडे के संवाददाता कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट के मुताबिक जिस शख्स के साथ बदसलूकी की गई उसका नाम दानिश है. दानिश बरेली के थाना प्रेम नगर इलाके के शाहाबाद क्षेत्र का रहने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक इलाके के ही शादाब नाम के शख्स ने दानिश के माथे को किसी औजार से गोद दिया. उसके माथे पर बेरहमी से ‘जय श्री भोलेनाथ’ लिख दिया.

बताया जा रहा है कि जिस वक्त आरोपी शादाब औजार से दानिश के साथ बदसलूकी कर रहा था, दानिश दर्द से चिल्ला रहा था. लेकिन शादाब फिर भी नहीं रुका. घटना के बाद जब दानिश घर पहुंचा तो उसके हंगामा मच गया. उसके घर वालों ने पूरी घटना के बारे में पूछा. घरवालों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके ही मजहब के शख्स ने ऐसी घिनौनी घटना कर माहौल खराब करने की कोशिश की है.

हिरासत में आरोपी, बाद में समझौता

दानिश के साथ हुई इस दर्दनाक घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने दानिश के परिवार से मामले को लेकर लिखित शिकायत करने को कहा. जिसके बाद उसके घरवालों ने शिकायत दर्ज कराई. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी शादाब को हिरासत में ले लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों परिवारों ने बाद में समझौता कर लिया. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने अपनी शिकायत भी वापस ले ली है. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक थाना प्रेम नगर पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार ने आरोपी के परिवार से समझौता कर लिया है. इस वजह से मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं होगी. 

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल है. कई लोग इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश भी कर रहे हैं. तो ऐसे लोगों और पोस्ट्स से सावधान रहें. कोई वायरल कर रहा हो, तो उसे पूरी जानकारी दें.

(ये भी पढ़ें: बरेली का 'ब्लेडमैन' गिरफ्तार, बताया मौलाना की किस सलाह पर महिलाओं को घायल कर रहा था)

वीडियो: 'डेंगू, मलेरिया, कोरोना...', तमिलनाडु CM स्टालिन के बेटे उदयनिधि का सनातन धर्म पर बयान वायरल