The Lallantop

सुबह जागी तो खून में लथपथ मिले कपड़े और बगल में दोस्त की लाश, पति पर लगा हत्या का आरोप!

पुलिस के मुताबिक, मृतका ने हत्या से पहले अपने दोस्तों को बताया था कि उसे घर पर डर लगता है, वो सुरक्षित महसूस नहीं करती है. हत्या वाली रात उसने अपनी एक दोस्त को घर पर रुकने के लिए भी बुलाया था.

post-main-image
मृतका नव्याश्री और उसका पति किरण (फोटो- आजतक)

कर्नाटक के बेंगलुरु से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के केंगरी में एक 28 वर्षीय महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार किया गया है. कथित तौर पर महिला के पति ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. घटना की जानकारी मृत महिला की एक दोस्त ने पुलिस को दी, जो घटना के समय मृतका के घर पर ही मौजूद थी.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना केंगरी के विश्वेश्वरैया लेआउट की है. मृतका की पहचान नव्याश्री के रूप में हुई है. वहीं, आरोपी की पहचान 31 वर्षीय किरण के तौर पर हुई है. बुधवार 28 अगस्त को सुबह करीब 6 बजे जब मृतका की दोस्त ऐश्वर्या सो कर उठी तो उसने देखा कि उसके कपड़े खून से गीले हो गए हैं. जब उन्होंने मुड़कर देखा तो बगल में खून से लथपथ उसकी दोस्त नव्याश्री का मृत शरीर पड़ा हुआ था. नव्याश्री का गला कटा हुआ था.

इसके बाद ऐश्वर्या की चीख पुकार पर पड़ोस के लोग आ गए. पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने ऐश्वर्या की शिकायत के आधार पर हत्या के आरोप में मृतका नव्याश्री के पति किरण को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक,  मृतका नव्याश्री डांस इंस्ट्रक्टर थी. आरोपी किरण एक कैब ड्राइवर है. दोनों की तीन साल पहले शादी हुई थी. किरण को नव्याश्री के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का शक था. जिस वजह से दोनों में झगड़े हुआ करते थे. घरेलू विवाद के चलते नव्याश्री को अपने घर में डर लगता था. वो घर पर सुरक्षित महसूस नहीं करती थी. उसने अपने दोस्तों को इसकी जानकारी भी दी थी.

रिपोर्ट के मुताबिक,  मंगलवार 27 अगस्त को नव्याश्री ने अपनी बचपन की दोस्त ऐश्वर्या को अपने घर बुलाया था. ऐश्वर्या और नव्याश्री दोनों ही भद्रावती की रहने वाली हैं और बचपन से ही दोस्त थीं.  मंगलवार को ऐश्वर्या से मुलाकात के बाद नव्याश्री ने अपने और ऐश्वर्या के कॉमन दोस्त अनिल को बुलाया. फिर ऐश्वर्या नव्याश्री को अपनी कार में लेकर अनिल से मिलने निकल गई.. नव्याश्री ने अपने दोस्तों को अपनी समस्याओं के बारे में बताया. 

इसपर अनिल ने सुझाव दिया कि वो पुलिस के पास जाएं और शिकायत दर्ज करे. मुलाकात के बाद दोनों महिलाओं ने अनिल को उसके घर छोड़ दिया. और रात करीब 11.30 बजे नव्याश्री के घर लौट आईं और दोनों दोस्त एक ही बेड पर सो गईं. सुबह जब ऐश्वर्या सो कर उठी तो उसने नव्याश्री को बिस्तर पर मृत पाया.

पुलिस अधिकारी मुताबिक, नव्याश्री के पति किरण के पास घर की एक एक्स्ट्रा चाबी थी. नव्याश्री और ऐश्वर्या के घर लौटने और सो जाने के बाद, वह इसका इस्तेमाल करके घर में दाखिल हुआ. पुलिस के मुताबिक, आरोपी किरण पर अपनी पत्नी का गला रेतने का संदेह है. फिलहाल किरण पुलिस की गिरफ्त में हैं और उससे पूछताछ जारी है. 

वीडियो: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने रोहित बुमराह और विराट के दिलीप ट्रॉफी नहीं खेलने पर उठाए सवाल