The Lallantop

स्वाति मालीवाल केस में बिभव की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल बोले- "कल 12 बजे..."

दिल्ली के सीएम Arvind kejriwal ने कहा कि 19 मई को वह अपने सभी नेताओं के साथ BJP हेडक्वाटर जाएंगे. उन्होंने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में AAP नेताओं की गिरफ्तारी पर भी दावा किया है.

post-main-image
19 मई को 12 बजे अपने सभी नेताओं के साथ BJP हेडक्वाटर जाएंगे केजरीवाल (फोटो- X)

स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के आरोप में बिभव कुमार (Bibhav kumar) की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. उन्होंने BJP पर AAP नेताओं को जेल में डालने का आरोप लगाया है. केजरीवाल ने कहा कि हमारे सभी नेताओं को एक के बाद एक जेल में डाला जा रहा है. केजरीवाल ने कहा कि उन्हें, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह और अब उनके PA को जेल में डाल दिया.  सीएम केजरीवाल ने दावा किया है कि BJP आम आदमी पार्टी के कई और नेताओं को भी जेल भेजने की तैयारी में है. उन्होंने कहा,

अब ये कह रहे है कि राघव चड्ढा को भी जेल में डालेंगे.थोड़े दिन में  सौरभ भारद्वाज, आतिशी को भी जेल में डालेंगे. मैं ये सोच रहा था कि ये हम सबको जेल में क्यों डालना चाहते हैं? हमारा कसूर क्या है? ‘हमारा कसूर ये है कि हमने दिल्ली के अंदर गरीब बच्चों के लिए शिक्षा का इंतजाम किया है. शानदार सरकारी स्कूल बनाए.ये नहीं बना सकते. इसलिए ये सरकारी स्कूल रोकना चाहते हैं. हमारा  कसूर है कि हमने दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक बनाए, सरकारी अस्पताल बनाए, फ्री दवाई का इंतजाम किया. हमने 24 घंटे बिजली की व्यवस्था की. पहले दिल्ली में 10-10 घंटे पावर कट लगते थे. हमने बिजली फ्री कर दी. ये इन लोगों के बस की बात नहीं है.

BJP हेडक्वॉर्टर जाएंगे AAP के सभी नेता

AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 19 मई को 12 बजे वह अपने सभी नेताओं के साथ BJP हेडक्वॉर्टर पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि जिस जिस को जेल में डालना है, एक साथ डाल दीजिए. केजरीवाल ने कहा,

BJP चाहे जिस भी नेता को गिरफ्तार करना चाहती है कर ले. मैं अपने सभी नेताओं के साथ कल BJP दफ्तर जाऊंगा. आम आदमी पार्टी एक विचार है. जो पूरे देश में लोगों के दिल में है. इसे क्रश नहीं कर सकते. जितने AAP नेताओं को गिरफ्तार किया जाएगा. ये देश उससे सौ गुना ज्यादा नेता पैदा करेगा.

हालांकि सीएम केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल केस पर कुछ भी नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें- स्वाति मालीवाल के साथ 'मारपीट' मामले में बिभव कुमार गिरफ्तार, केजरीवाल के घर में ही थे

बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज 

स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के आरोप में बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 18 मई को बिभव को CM केजरीवाल के घर से गिरफ्तार किया गया. बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. FIR में AAP राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि बिभव ने उन्हें ‘थप्पड़ , लात, पेट में मारा और बॉडी पर भी हमला किया’. बता दें कि बिभव अरविंद केजरीवाल के पूर्व PA हैं. 

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: केजरीवाल के ड्रॉइंग रूम में क्या दिखा, स्वाति या विभव, कौन सही?