The Lallantop

शादी की सालगिरह पर 'गिफ्ट' नहीं मिला तो गुस्साई पत्नी ने सोते पति को चाकू मार दिया

FIR के मुताबिक पीड़ित पति का नाम पार्थ प्रतिम है और आरोपी पत्नी का नाम रिया घोष. पति 37 साल का है और पत्नी 35 की. पार्थ ने पुलिस को बताया कि 27 फ़रवरी की रात 1.30 बजे, जब वो सो रहा था, उसकी पत्नी ने रसोई के चाकू से उस पर हमला किया.

post-main-image
(सांकेतिक तस्वीर - सोशल)

रिश्तों में तोहफों को बहुत ज्यादा अहमियत नहीं देनी चाहिए. सही बात है. लेकिन बहुत कम अहमियत देना भी ठीक नहीं. सामने वाला आपसे बहुत कुछ एक्सपेक्ट कर रहा है और आप उसे दर्शनशास्त्र सिखा रहे हैं. किसी दिन प्रेम के धागे में गांठ पड़ सकती है और रात में जानलेवा हमला भी हो सकता है. मजाक की बात नहीं है. एक बंदे के साथ ऐसा हो गया है. 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, एक शख्स ने शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी को तोहफ़ा नहीं दिया, तो नाराज़ पत्नी ने कथित तौर पर उसे चाकू मार दिया. बेलंदूर पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें - पालने के लिए पैसे नहीं थे, तो पति-पत्नी ने 20 दिन की जुड़वा बेटियों को तालाब में फेंक दिया

FIR के मुताबिक पीड़ित पति का नाम पार्थ प्रतिम है और आरोपी पत्नी का नाम रिया घोष. पति 37 साल का है और पत्नी 35 की. पार्थ ने पुलिस को बताया कि 27 फ़रवरी की रात 1.30 बजे, जब वो सो रहा था, उसकी पत्नी ने रसोई के चाकू से उस पर हमला किया. हमले में उसके हाथ पर चोट आई. और चोट आती, इससे पहले ही उसे दूर धकेल दिया. बाद में पड़ोसियों को बुलाया. पत्नी को क़ाबू में किया गया और हाथ की चोट का इलाज कराने के लिए एक निजी अस्पताल गए. 

चूंकि घाव चाकू का था, इसलिए डॉक्टरों ने पुलिस को एक मेडिको-लीगल केस रिपोर्ट भेजी. एक वरिष्ठ पुलिस अफ़सर ने मीडिया को बताया,

शुक्रवार, 1 मार्च को महिला के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया था और उससे पूछताछ की गई थी. चूंकि ये एक पारिवारिक मामला है, इसलिए हमने दंपति को इस मुद्दे पर चर्चा करने और हमसे संपर्क करने का समय दिया है. जांच के दौरान, हमें पता चला कि शादी की सालगिरह से एक दिन पहले व्यक्ति के दादाजी की मौत हो गई थी. इस वजह से वो कोई तोहफ़ा नहीं ख़रीद सका. इससे महिला परेशान हो गई, क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ.

पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को ये भी बताया कि उसकी पत्नी कुछ निजी मुद्दों को लेकर परेशान थी और वो चाहता था कि उसकी काउंसलिंग की जाए. 

वीडियो: नफे राठी की हत्या से किस नेता नाम जोड़ा जा रहा है?