The Lallantop

अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई, 5 लोगों की मौत

Aligarh Accident : पुलिस ने बताया कि ये हादसा खैरगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ. पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर एक कंटेनर ट्रक और एक ईको कार में टक्कर हो गई.

post-main-image
घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. (फ़ोटो - सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ ज़िले में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार ईको कार और ट्रक में टक्कर हो गई. इस हादसे में मौक़े पर ही 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए थे. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. उनका इलाज जारी है. पुलिस ने बताया कि घायल और मृतक, सभी पीलीभीत के रहने वाले हैं.

पुलिस ने बताया कि हादसा खैरगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ. पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर एक कंटेनर ट्रक और एक ईको कार में टक्कर हो गई. 5 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए थे. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है. उनका इलाज किया जा रहा है. मृतकों के घरवालों को ख़बर दी गई है. आगे कार्रवाई की जा रही है. घायल और मृतक सभी पीलीभीत के रहने वाले हैं.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक़, हादसा 31 जुलाई और एक अगस्त की दरमियानी रात करीब 1 बजे हुआ. तेज़ रफ़्तार कार ने खड़े हुए कार को टक्कर मार दी. कार की स्पीड लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटा थी. इसी वजह से ये भीषण टक्कर हुई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और कार पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया. हादसे के बाद उस जगह चीख-पुकार सी मच गई, जिसे सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे. अंदर फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की गई, लेकिन लोग कार के अंदर बुरी तरह से फंसे हुए थे.

ये भी पढ़ें - झुग्गी में सो रहा था परिवार, आग लगने से तीन बच्चों की मौत हो गई, मां-बाप की हालत गंभीर

रिपोर्ट के अनुसार, जैसी ही ये घटना हुई, ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर वहां से भाग गए. स्थानीय लोगों ने इसकी ख़बर पुलिस को दी. बाद में पुलिस पहुंची और गैस कटर मंगवाया गया. इसके बाद, कार को काटा गया और लाशों को बाहर निकाला गया. फिर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. बताया गया कि खैर कोतवाली इलाके की अनाज मंडी के सामने ही ये हादसा हुआ. हादसे की वजह से उस जगह जाम लग गया था. लेकिन फिर पुलिस ने क्रेन मंगवाई और कार को सड़क से हटावाया गया. फिर बाद में ट्रैफिक सामान्य हो गया.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ईको कार में सवार लोग मजदूर थे. वो सभी हरियाणा से धान की रोपाई करके कार से अपने घर पीलीभीत लौट रहे थे. पुलिस ने बताया है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आगे जांच की जा रही है.

वीडियो: झारखंड में एक और ट्रेन हादसा, हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस के 18 डिब्बे पटरी से उतरे, 2 की मौत, 20 घायल