The Lallantop

'मोदी जी बोल रहे थे और तब उनके मंत्री... ', ओवैसी ने संसद के अंदर की बड़ी बात बाहर बता दी!

ओवैसी ने राहुल गांधी और पीएम मोदी दोनों के बारे में क्या-क्या बोल दिया?

post-main-image
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि PM मोदी और राहुल गांधी दोनों की आपस में सेटिंग है. (फाइल फोटो: PTI)

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी BJP और कांग्रेस दोनों से खफा हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोनों पर निशाना साधा है. कहा है कि दोनों की आपस में सेटिंग है. दोनों ही मुस्लिम या ईसाइयों पर होने वाले अत्याचार पर चुप्पी साध लेते हैं. 'आजतक G-20 समिट' में ओवैसी ने राहुल गांधी को 'दुकानदार' और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'चौकीदार' बोलते हुए कहा कि एक तरफ ‘दुकानदार’ की मोहब्बत है तो दूसरी तरफ ‘चौकीदार’ के दावे. उन्होंने कहा कि देश की जनता को यह देखना होगा कि कोई तीसरा विकल्प है या नहीं.

सितंबर में होने वाली G-20 समिट के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि हम मेहमानों को क्या दिखाएंगे, क्या हम उन्हें मणिपुर दिखाएंगे. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि G-20 की यह अध्यक्षता भारत को पहले ही मिल रही थी, लेकिन जानबूझकर इसे 2023 में लिया गया. 

'PM मोदी के भाषण में BJP सांसद सो रहे थे'

ओवैसी ने संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर PM मोदी और राहुल गांधी के भाषण पर भी तंज कसा. PM के भाषण के बारे में बताते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) बोले,

"ऐसा लग रहा था कि हम ढाई घंटे का मुगल-ए-आजम देख रहे हैं. बोले जा रहे हैं...उसमें कुछ दम ही नहीं था. नींद आ रही थी. वो बोलते अच्छा है, लेकिन उस दिन ऐसा दिख रहा था कि वो पुराना रिकॉर्ड चल रहा है बेगम अख्तर का बस... कोई नई बात नहीं थी. सबको नींद आ रही थी. मैंने खुद देखा BJP के जितने सांसद बैठे थे... कोई सो रहा था, कई मंत्री सो रहे थे. मैं अपनी बात नहीं कर रहा हूं."

राहुल गांधी और INDIA पर क्या बोले ओवैसी?

संसद में राहुल गांधी के भाषण पर ओवैसी ने कहा,

"वो बोल रहे थे कि दिल से बोले. अब यह नहीं मालूम... पिछली बार तो वो मोदीजी से गले मिल लिए थे. हम डर रहे थे कि इस बार भी ऐसा कुछ ना कर दें. गनीमत रही कि ऐसा नहीं किया उन्होंने. दिल से बोले. बोले हैं. बोलते हैं. देख रहे हैं. लोग सुन रहे हैं. हम भी सुन रहे हैं. चलने के बारे में भी बोल रहे हैं."

ओवैसी ने INDIA गठबंधन के मुद्दे पर कहा कि उन्होंने मोदी सरकार के खिलाफ आए अविश्वास प्रस्ताव पर सिर्फ BRS (भारत राष्ट्र समिति) के चलते समर्थन किया, बाकी INDIA गठबंधन उन्हें अपने साथ शामिल नहीं करने जा रहा है. ओवैसी ने कहा कि उन्हें INDIA गठबंधन में जाने की जरूरत भी नहीं है. 

वीडियो: 'PM मोदी ना बुलडोजर पर बोलते ना चीन पर', ओवैसी ने नूह में बुलडोजर कार्रवाई पर खूब सुनाया