The Lallantop

दबंगई देखनी है तो आगरा का ये Video देखिए, पर्यटक की पिटाई रूह कंपा देगी

जरा सी बात पर दिल्ली के पर्यटक को जानवरों की तरह पीटा!

post-main-image
पर्यटक के साथ जो हुआ सब दुकान के सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है | फोटो: सोशल मीडिया

दबंगई देखनी है तो बस आगरा का ये वीडियो देख लीजिए. एक बार को रूह कांप जाएगी, आगरा जाने से घबराएंगे. वीडियो में एक पर्यटक को जानवर की तरह पीटा जा रहा है. एक या दो नहीं, करीब आधा दर्जन लोग मिलकर लाठी और लोहे के डंडों से पीट रहे हैं. वो भी खुलेआम बीच बाजार में. पीटने वालों का हौसला ऐसा कि मानो इन्हें किसी का डर ही न हो.

अब आपको पूरा मामला बताते हैं. आजतक से जुड़े अरविंद शर्मा की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली से एक पर्यटक आगरा ताजमहल देखने आया था. ये पर्यटक अपनी गाड़ी से फतेहाबाद रोड पर जा रहा था. इसी दौरान आगरा-फतेहाबाद मार्ग पर उनकी गाड़ी एक युवक से टच हो गई. कुछ कहासुनी हुई और फिर इलाके के कुछ युवकों ने पर्यटक को गाड़ी से खींचकर सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया.

पेठे की दुकान के अंदर भी नहीं बख्शा

जान बचाने के लिए पर्यटक इधर-उधर भागा और पेठे की एक दुकान के अंदर घुस गया. फिर भी दबंग युवकों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और वे भी पेठे की दुकान के अंदर घुस गए. इसके बाद जो हुआ सबकुछ दूकान के वायरल सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है. वायरल वीडियो में बेबस पर्यटक को लाठी और लोहे के डंडों से बुरी तरह पीटा जा रहा है. पर्यटक हाथ जोड़कर दबंगों से जान की भीख मांग रहा है, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा. काफी देर बाद कुछ स्थानीय लोग आकर युवकों को रोकते हैं. बताया जा रहा है कि इसके बाद मारपीट का शिकार हुआ पर्यटक तुरंत दिल्ली वापस लौट गया. उसने आगरा के थाने में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई.

आगरा पुलिस अब क्या कर रही है? 

भले ही पर्यटक ने शिकायत नहीं दर्ज करवाई, लेकिन जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आगरा के पुलिस अधिकारियों ने घटना पर संज्ञान लिया. एसीपी ताज सुरक्षा सैय्यद अरीब अहमद ने आजतक को बताया कि दोषियों की पहचान की जा रही है, इन्हें जल्द अरेस्ट किया जाएगा.

आगरा सिटी के DCP सूरज राय ने बताया कि इस मामले में थाना ताजगंज पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है. जो आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही हैं.

वीडियो: आगरा में रसगुल्ले पर बारातियों-घरातियों में ऐसी मार हुई कि एक की मौत हो गई!