The Lallantop

92 साल की 'वायरल दादी' ने लगा दी 2 मीटर ऊंची दीवार से छलांग, वीडियो देख लोग हैरान!

Viral Video में एक 92 साल की महिला 2 मीटर ऊंचा गेट पार करती नज़र आ रही हैं. हालांकि दादी नर्सिंग होम से क्यों भाग रही हैं, इसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है.

post-main-image
वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट (फोटो/फेसबुक)

एक दादी हैं. उम्र 92 साल. कथित तौर पर अल्ज़ाइमर से पीड़ित. एक ऐसा कारनामा कर दिया कि सोशल मीडिया पर गजब वायरल हो गईं. और किसी क्यूट वीडियो के कारण नहीं. बल्कि उम्र को धत्ता बताते हुए 2 मीटर की दीवार पार करने के लिए. सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा. लेकिन सच यही है. पूरा मसला आपको बताएंगे. वीडियो के पीछे का किस्सा भी सुनाएंगे, उससे पहले आप सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखिए. 

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग महिला अपनी फुर्तीली चाल से ऐसा काम करती दिख रही है, कि हर कोई हैरान है. 'उम्र' वो क्या चीज़ है? ऐसे कुछ वाक्यों को सच भी कर रही हैं. वायरल हो रहा वीडियो चीन का बताया जा रहा है. जिसमें बुजुर्ग महिला नर्सिंग होम से भागती नजर आ रही हैं. अपलोड किए गए वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, बुजुर्ग महिला की उम्र 92 साल है. इसके बावजूद भी वो आराम से 2 मीटर की दीवार को पार कर जाती हैं. साथ यही भी जानकारी दी गई है कि महिला अल्जाइमर रोग से पीड़ित है.

ये भी पढ़ें: बूढ़ी दादी ने पति को अपने हाथों से खिलाया खाना, 1 करोड़ लोगों ने देखा आंखें नम करने वाला वीडियो!

वीडियो देखने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. और वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 


'महिला ने बता दिया ये उम्र महज एक नंबर है.' 

दूसरे यूजर ने लिखा, 

'इंसान दिल से बूढ़ा या जवान होता है.'

वैसे आपको बता दें इंस्टाग्राम पर ‘दादी जी की रसोई’ वाली दादी भी खूब वायरल हैं. ये दादी भी उम्र के लिहाज़ से कुछ नहीं सोचतीं. साथ ही दादी काफी क्रिएटिव हैं. इनकी उम्र 85 साल है और ये अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं. इनकी रसोई के वायरल वीडियोज़ ने मशहूर ऐक्ट्रेस और लेखिका जोन कॉलिन्स के कहे को फिर से सच कर दिया है – ‘उम्र बस एक संख्या है’. अगर आप इनके बारे में नहीं जानते तो यहां क्लिक करके जान सकते हैं.

वीडियो: अच्छे रिव्यूज़ के बावजूद अक्षय कुमार की 'सरफिरा' कमाई में पीछे क्यों रह गई?