The Lallantop

गाजियाबाद में 40 साल की औरत का गैंगरेप, स्वाति मालीवाल ने कहा - "रेप के बाद रॉड डाली गई"

यूपी पुलिस ने रॉड की मौजूदगी से किया इनकार!

post-main-image
गाजियाबाद सिटी एसपी, निपुन अग्रवाल ने दी जानकारी (फोटो-आजतक)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रेप की घटना सामने आई है आरोप है कि 40 साल की महिला के साथ पांच लोगों ने दो दिन तक रेप किया. रेप के बाद पीड़िता के गुप्तांगों में कथित तौर पर रॉड घुसाई गई. और महिला को बोरे में भरकर फेंक दिया.  पुलिस के मुताबिक, महिला आरोपियों से परिचित थी. पीड़िता दिल्ली के नंद नगरी इलाके की रहने वाली हैं. पुलिस के मुताबिक, मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला की हालत गंभीर है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

गाजियाबाद सिटी SP, निपुन अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार, 18 अक्टूबर की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आश्रम रोड के पास एक महिला जख्मी हालत में मिली है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के मुताबिक, महिला एक दिन पहले गाजियाबाद में अपने भाई के यहां जन्मदिन मनाने आई थी. आजतक को जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया

"40 साल की महिला ने बताया कि उसके भाई ने उसे गाजियाबाद के एक बस स्टैंड पर बस पकड़ने के लिए छोड़ा था. तभी स्कॉर्पियो में आए पांच आरोपियों ने उसे किडनैप किया और उनके साथ रेप किया. महिला जीटीबी अस्पताल में भर्ती हैं. शिकायत के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और चार आरोपियों को हिरासत में लिया है. महिला का आरोपियों के साथ प्रॉपर्टी को लेकर पहले से विवाद चल रहा है जिसका कोर्ट में सिविल केस भी है. 

दिल्ली महिला आयोग ने मामले को लेकर गाजियाबाद SSP को नोटिस जारी किया है. DCW की चेयरपर्सन स्वाति मालिवाल का दावा है कि महिला के गुप्तांगों में रॉड घुसाई गई. उन्होंने ट्वीट कर लिखा

“दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापस आ रही थी जब उसे ज़बरन गाड़ी में उठा ले गए. 5 लोगों ने 2 दिन बलात्कार किया और उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई. सड़क किनारे बोरी में मिली तब भी रॉड उसके अंदर थी. अस्पताल में ज़िंदगी के लिए लड़ रही है. SSP ग़ाज़ियाबाद को नोटिस इशू किया है!”

रिपोर्ट के मुताबिक महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डालने और बोरे में बंद करने की बात से पुलिस ने इनकार किया है. पुलिस का कहना है कि एक टंग क्लीनर मिला है, नंदग्राम थाने मे मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है.

अपडेट - इस मामले की पड़ताल के बाद गुरूवार, 20 अक्टूबर को गाजियाबाद पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया. उसने बताया कि ये पूरा मामला ही झूठा है, महिला के साथ बलात्कार नहीं हुआ था. महिला का आऱोपियों से प्रॉपर्टी विवाद था. उसने आरोपियों को फंसाने के लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर ये पूरा षड्यंत्र रचा था.

कनाडा में पढ़ने गए गाजियाबाद के कार्तिक की निर्मम हत्या, पिता बोले- सब मुद्दे को ख़त्म करना चाहते