The Lallantop

घर में नया टॉयलेट बनाया, एक साथ निकल आए 35 सांप, VIDEO वायरल

वीडियो में सांप ही सांप हैं. चारों तरफ़. पत्थर के नीचे. एक बड़ी चट्टान से बाहर निकल रहे हैं. वापस घुस रहे हैं. एक पानी के गड्ढे में भी बहुत सारे सांप हैं. ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं.

post-main-image
वीडियो में सांप ही सांप हैं. चारों तरफ़. पत्थर के नीचे. एक बड़ी चट्टान से बाहर निकल रहे हैं. (फ़ोटो/वायरल वीडियो से स्क्रीनशॉट)

रोज़ सुबह उठकर हम सबका एक कॉमन काम होता है. बाथरूम जाना. पॉटी करना, ब्रश करना. लेकिन इस काम के बीच कई लोगों को एक डर लगता है. पॉटी करते टाइम दिमाग में आना कि कहीं कमोड से सांप (Snake Coming Out of Toilet) ना निकलकर आ जाए. लेकिन एक आदमी का ये डर सच हो गया. उसके बाथरूम से एक दो नहीं पूरे 35 सांप निकले. आपको पढ़कर लग रहा होगा कि ऐसे थोड़ी हो सकता है.  तो आप पहले ये वीडियो देख लीजिए-

तो वीडियो में आपने देखा कि कैसे सांप ही सांप हैं. चारों तरफ़. पत्थर के नीचे. एक बड़ी चट्टान से बाहर निकल रहे हैं. वापस घुस रहे हैं. एक पानी के गड्ढे में भी बहुत सारे सांप हैं. ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में एक शख्स सांपों को एक बाल्टी में इकट्ठा करते हुए भी दिखाई दे रहा है.

न्यूज़ एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक़ ये वीडियो असम के नागांव ज़िले के एक घर का है. ANI के वीडियो में कैप्शन लिखा गया,

"असम के नागांव ज़िले के कलियाबोर इलाके में एक घर में करीब 35 सांपों के बच्चे पाए गए. इन सांपों को संजीव डेका ने बरामद किया, जो एक पशु प्रेमी हैं."

यह भी पढ़ें: सांप के काटने से युवक की मौत, परिवार ने जिंदा करने के लिए शव गंगा नदी में लटकाया, फिर...

सांपों को इकठ्ठा करने के बाद संजीव डेका ने ANI को बताया,

"घर के मालिक ने मुझे सांपों के बारे में बताया और मैं मौके पर पहुंचा. मैंने देखा कि उस जगह पर कई सांप रेंग रहे थे. मैंने घर के नए टॉयलेट से लगभग 35 सांपों को रेंगते हुए बरामद किया. बाद में मैंने जोईसागर दलानी इलाके में सांपों को छोड़ दिया. वो वहां रेंगने लग गए." 

35 सांपों वाले वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा,

"टॉयलेट बनाने के लिए यह अच्छी जगह नहीं है, बाद में सांप फिर से आ सकते हैं." 

दूसरे यूजर ने लिखा, 

"बाप रे मैं तो मर ही जाऊंगा अगर मेरे घर पर कोई सांप निकला तो."

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ संजीव डेका ने इससे पहले कलियाबो के एक चाय बागान से 14 फुट लंबे बर्मीज अजगर को बचाया था, जिसका वजन 55 किलोग्राम से ज़्यादा था. 

वीडियो: तारीख: ये सांपों वाली मस्जिद क्या है?