The Lallantop
Logo

नेतानगरी में एग्जिट पोल की पोल-खोल: Ep 88

नेतानगरी के इस एपिसोड में दी लल्लनटॉप के सौरभ द्विवेदी ने एग्जिट पोल के बारे में विशेषज्ञों से बात की. एग्जिट पोल में जिसमें मोदी सरकार की वापसी का अनुमान लगाया गया है, जानिए एपिसोड में इसके पीछे का कारण क्या है. जानिए एपिसोड में कि क्यों विपक्ष एग्जिट पोल में पीछे दिख रहा है. इसके अलावा एपिसोड में बात हो रही है उन राज्यों की जहां बीजेपी को फायदा या नुकसान हुआ. एपिसोड बात हो रही है उन राज्यों की जिनमे कांग्रेस की वजह से उनके सहयोगियों का खेल बिगड़ रहा है.

नेतानगरी में इस एपिसोड में दी लल्लनटॉप के सौरभ द्विवेदी ने एग्जिट पोल के बारे में बात की जिसमें मोदी सरकार की वापसी का अनुमान लगाया गया है. एपिसोड इंडिया टुडे के राजदीप सरदेसाई, प्रीति चौधरी और हिमांशु मिश्रा की बीतचीत में जानिए कि विपक्ष को नुक्सान होता क्यों दिख रहा है. साथ ही एपिसोड में जानिए कि वो कौन से राज्य हैं जहां बीजेपी को फायदा या नुकसान हुआ.

नेतानगरी के इस एपिसोड में जानिए ऐसी पोल में एनडीए किन वजहों से 400 सीटों के पार या उसके करीब पहुंचती दिख रही है. साथ ही जानिए कि किस राज्य में कांग्रेस की वजह से सहयोगियों का खेल बिगड़ रहा है. इसके अलावा बंगाल में बीजेपी की बढ़त के अनुमान के पीछे की क्या खास वजह हैं.