The Lallantop
Logo

जब भूमि ने किया बॉलीवुड में जेंडर बायस का सामना: Ep 29

बैठकी के इस एपिसोड में दी लल्लनटॉप की मेहमान हैं फिल्म एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर. सौरभ द्विवेदी के साथ भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म 'भक्षक' के बारे में बात कर रही हैं. भक्षक फिल्म में भूमि के किरदार के बारे में एपिसोड में जानने को मिलेगा. भूमि बैठकी में आपकी फिल्मी करियर पर भी बात कर रही हैं. एपिसोड में जानिए कि कैसे भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड मैं जेंडर बायस के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाई. जानिए एपिसोड में कि भूमि सुशांत सिंह राजपूत पर क्या बात कर रही हैं.

बैठकी के इस एपिसोड में आप सुनेंगे दी लल्लनटॉप के सौरभ द्विवेदी को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर से बातचीत करते हुए. भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड में असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्ट से लेकर एक फेमस एक्ट्रेस बनने तक का सफर तय किया है और इस बारे में वो बैठकी में बात भी कर रही हैं. एपिसोड में भूमि अपने बचपन के दिनों से लेकर अपने पिता और परिवार के बारे में बात कर रही हैं.

बैठकी के इस एपिसोड में भूमि पेडनेकर, सौरभ द्विवेदी से अपनी फिल्म भक्षक को लेकर बात कर रही हैं. भक्षक सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज़ हुई है. एपिसोड में भक्षक मूवी में भूमि के किरदार और कहानी पर भी बात हो रही है. एपिसोड में जानिए कि उन्होंने अक्षय कुमार और शाहरुख खान के बारे में क्या बातें कही.