The Lallantop

UP के अमरोहा में स्कूल वैन पर फायरिंग, दहशत में बच्चे, ड्राइवर से पूछताछ

Amroha Firing: घटना गजरौला थाना इलाके के एक निजी स्कूल की है. पुलिस वैन की भी जांच के साथ ड्राइवर से भी पूछताछ कर रही है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि ये स्कूल एक BJP नेता का है.

post-main-image
स्कूल में पहुंची पुलिस और परिजन से लिपटकर रोती बच्ची. (तस्वीर: इंडिया टुडे)

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक स्कूल वैन (Firing on School Van) पर अज्ञात बदमाशों पर फायरिंग की है. वैन के ड्राइवर ने बताया है कि बाइक पर सवार होकर 3 बदमाश आए और अचानक फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद बच्चों के बीच चीख-पुकार मच गई. हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. लेकिन बच्चे और वैन ड्राइवर काफी डरे हुए हैं. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वैन को थाने में ले जाया गया है.

इंडिया टुडे से जुड़े बी एस आर्य की रिपोर्ट के अनुसार, घटना गजरौला थाना इलाके के एक निजी स्कूल की है. पुलिस वैन की भी जांच के साथ ड्राइवर से भी पूछताछ कर रही है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि ये स्कूल एक BJP नेता का है. पुलिस ने स्कूल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. BJP नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह ने इस घटना की निंदा की है और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें: अमरोहा हादसे में 4 Youtubers के मौत की खबर गलत निकली, चार में से तीन जिंदा हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों बदमाशों ने नकाब पहन रखा था. उन्होंने 1 किलोमीटर तक स्कूल वैन का पीछा किया. हमले के वक्त स्कूल में 28 बच्चे मौजूद थे. ड्राइवर ने बस को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. हालांकि, तब तक बच्चे दहशत में आ गए थे. अभिभावकों के आते ही बच्चे उनसे लिपटकर रोने लगे.

ड्राइवर का नाम मोंटी है. मोंटी ने बताया है कि 3 दिन पहले स्कूटी सवार तीन युवकों से उनका विवाद हुआ था. उन्होंने दावा किया है कि उन्हीं तीनों ने स्कूल वैन पर गोली चलाई है. 

वीडियो: गोंडा, वलसार, अमरोहा, अलवर, 4 दिन में 4 ट्रेन हादसे