The Lallantop

जिम ट्रेनर ने महिला को मारा, DM आवास कैंपस के अंदर दफना दिया, बोला- 'दृश्यम' कई बार देखी थी

Gym Trainer Kills Woman: पुलिस ने बताया कि 32 साल की महिला एकता गुप्ता और जिम ट्रेनर विमल सोनी, दोनों के बीच विवाद हुआ. इसी के बाद विमल ने एकता की हत्या कर दी. कैसे 4 महीने बाद खुली इस मर्डर की कहानी.

post-main-image
मृतक महिला, आरोपी जिम ट्रेनर के ही जिम में एक्सरसाइज करने जाती थी. (फ़ोटो - आजतक/@kanpurnagarpol)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला के कंकाल को हत्या के चार महीने बाद बरामद किया गया है. पुलिस पूछताछ के दौरान हत्या के आरोपी जिम ट्रेनर विमल सोनी ने हत्या की बात क़ुबूल ली है. आरोपी ने बताया कि उसने शव को रिहायशी इलाक़े में दफना दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी ने महिला का शव DM आवास कैंपस के अंदर दफनाया. हालांकि, पुलिस का कहना है कि शव जहां मिला, वो जगह DM कंपाउंड की बाउंड्री के अंदर नहीं आती है. अधिकारियों के मुताबिक महिला के शव को जमीन से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. 

क्यों की गयी महिला की हत्या? 

कानपुर पुलिस ने बताया कि 32 साल की महिला एकता गुप्ता और जिम ट्रेनर विमल सोनी, दोनों के बीच विवाद हुआ. इसी दौरान आरोपी ने महिला की हत्या कर दी. एकता आरोपी विमल सोनी के ही जिम में एक्सरसाइज़ करने जाती थी. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसका तिलक हुआ, इससे एकता नाराज हो गई थी. पुलिस ने बताया कि इसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई. हालांकि, जब पुलिस अधिकारी से पूछा गया कि क्या महिला जिम ट्रेनर से शादी करना चाहती थी. तब अधिकारी ने कहा कि शादी की बात तो फिलहाल सामने नहीं आई है.

kanpur gym trainer woman murder
एकता गुप्ता (फाइल फोटो)

कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से इसे लेकर बयान जारी किया गया है, इसमें कानपुर नगर (ईस्ट) के DCP श्रवण कुमार सिंह ने विस्तार से जानकारी दी है. 

आजतक से जुड़े सिमर चावला की ख़बर के मुताबिक कुछ महीने पहले राहुल गुप्ता नाम के व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि जिम ट्रेनर विमल सोनी ने उनकी पत्नी एकता गुप्ता को किडनैप कर लिया है. राहुल ने बताया कि एकता 24 जून की सुबह जिम करने गई थीं. लेकिन घर नहीं लौटीं. वो ग्रीन पार्क में मौजूद जिम में एक्सरसाइज करने जाती थीं. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक़, राहुल ने आरोप लगाया कि आरोपी विमल सोनी ने प्रोटीन के साथ नशीला पदार्थ मिलाकर उनकी पत्नी को दिया था. इसके बाद से आरोपी उनकी पत्नी को लेकर फरार हो गया.

gym trainer
आरोपी जिम ट्रेनर विमल सोनी. (फ़ोटो - आजतक)

पति ने अपनी शिकायत में ये भी आरोप लगाया था कि महिला के गहने भी ग़ायब हैं. घटना के बाद से एकता का मोबाइल भी स्विच ऑफ था.

दृश्यम मूवी कई बार देखी थी

4 महीने से पुलिस आरोपी ट्रेनर की तलाश में पुणे, पंजाब और आगरा में छापेमारी कर रही थी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. शनिवार, 26 अक्टूबर को पुलिस को आरोपी की लोकेशन माल रोड पर मिली. घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें - महिला की हत्या की, फिर लाश के टुकड़े करके फ्रीज में रखे, श्रद्धा वालकर जैसा एक और केस

इसके बाद जब आरोपी से पूछताछ हुई तो पहले उसने लाश को गंगा में बहाने की बात कही. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद उसने बताया कि लाश को डीएम आवास कैंपस के अंदर दफनाया है. ये भी बोला कि हत्या से पहले कई बार ‘दृश्यम’ मूवी देखी थी. बता दें कि दृश्यम मूवी में एक्टर एक व्यक्ति की लाश को पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग के नीचे दफना देता है, जिससे किसी को कभी लाश का पता न चल सके.  

वीडियो: गोरक्षक खोज रहे थे, अगले दिन तालाब में मिला वसीम का शव, घर वालों ने क्या आरोप लगाए?