The Lallantop

'मामला यहीं निपटाओ वर्ना...' तेज आवाज वाला साइलेंसर लगाकर चला रहा था बाइक, SHO ने रोका तो पीट दिया

Delhi News: आरोप है कि आसिफ के पिता ने SHO को पकड़ा और आसिफ ने SHO के आंख के पास मुक्का मारा. अफरातफरी में एक कांस्टेबल को भी चोट लगी. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

post-main-image
युवक के बाइक में तेज आवाज वाला साइलेंसर लगा था. (फोटो: इंडिया टुडे)

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के बटला हाउस (Batla House) इलाके में एक बाप-बेटे पर पुलिस वालों पर हमला (Jamia Nagar SHO) करने का आरोप लगा है. आरोप है कि आसिफ नाम के युवक के बाइक में तेज आवाज वाला साइलेंसर लगा था. पुलिस का कहना है कि ये मोटर वाहन अधिनियम का उल्लंघन था. इसलिए SHO नरपाल सिंह ने युवक को रोका. आरोप है कि इसके बाद युवक ने अपने पिता रियाजुद्दीन को बुलाया और SHO पर हमला कर दिया.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आसिफ और रियाजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है. घायल SHO का इलाज कराया गया है. नरपाल सिंह अपनी टीम के साथ पेट्रोलिंग पर निकले थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि कब्रिस्तान चौक से जाकिर नगर मार्केट की एक ओर एक बुलेट मोटरसाइकिल तेज आवाज करते हुए जा रहा है. उन्होंने बताया कि जब रोककर उसकी जांच की गई तो पाया गया कि साइलेंसर में अवैध तरीके से बदलाव किए गए थे. 

ये भी पढ़े: जामिया मिलिया में दिवाली कार्यक्रम में हंगामा, हाथापाई, ABVP पर लगे आरोप तो क्या जवाब मिला?

इसके बाद SHO ने 24 साल के आसिफ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया. इसके बाद आसिफ ने अपने पिता को रियाजुद्दीन बुला लिया. आरोप है कि रियाजुद्दीन ने पुलिसवालों से जबरदस्ती बाइक छीनने की कोशिश की. और कहा कि मामला यहीं निपटाओ और आसिफ को जाने दो, वर्ना अच्छा नहीं होगा. SHO ने ऐसा करने से मना कर दिया. आरोप के अनुसार, इसके बाद आसिफ के पिता ने SHO को पकड़ा और आसिफ ने SHO के आंख के पास मुक्का मारा. अफरातफरी में एक कांस्टेबल को भी चोट लगी. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. फिलहाल दोनों की हालत ठीक है.

इस संबंध में आरोपी आसिफ और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन पर सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा डालने और ड्यूटी पर मौजूद SHO और अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच की जा रही है.

वीडियो: जामिया यूनिवर्सिटी के दीवाली कार्यक्रम में दो गुटों के बीच जमकर हुई नारेबाजी